scriptदर्शन करने के बाद चबूतरे पर बैठी थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो | Womans Death Video goes viral | Patrika News
मथुरा

दर्शन करने के बाद चबूतरे पर बैठी थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो

दोनों महिलाएं इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई और उन्हें अस्पताल के लिए ले जाया गया। उपचार के दौरान अर्चना ने दम तोड़ दिया और जबकि उसकी मित्र की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

मथुराAug 02, 2019 / 05:40 pm

अमित शर्मा

Heavy Rain

दर्शन करने के बाद चबूतरे पर बैठी थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो

मथुरा। मंदिर दर्शन करने के बाद चबूतरे पर बैठकर अपनी महिला मित्र से बात कर रही एक 40 वर्षीय महिला के ऊपर अचानक पेड़ की डाली टूट कर ऊपर गिर गई। पेड़ की डाली टूट कर गिरने से महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिलाओं के ऊपर टूट कर गिरी पेड़ की डाली का घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गए।
यह भी पढ़ें

#HariyaliTeej2019 मंगलायतन विश्वविद्यालय में मनाई हरियाली तीज, मल्हार और नृत्य की धूम

यह भी पढ़ें

जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादियों से मुठभेड़ में मथुरा का लाल शहीद

ये है मामला
थाना वृंदावन क्षेत्र के प्रसिद्ध कात्यायनी देवी मंदिर में 40 वर्षीय अर्चना 31 जुलाई को मंदिर दर्शन करने पहुंची। दर्शन करने के बाद जब वह घर के लिए वापस निकली तो अर्चना की एक महिला मित्र उन्हें रास्ते में मिल गई और दोनों मंदिर के सामने एक पेड़ के नीचे बैठ कर बातें करने लगी। अचानक पेड़ की डाली टूट गई और दोनों महिलाएं पेड़ की डाली के नीचे दब गईं। दोनों महिलाएं इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई और उन्हें अस्पताल के लिए ले जाया गया। उपचार के दौरान अर्चना ने दम तोड़ दिया और जबकि उसकी मित्र की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पेड़ गिरने की यह घटना मन्दिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी।

Home / Mathura / दर्शन करने के बाद चबूतरे पर बैठी थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो