इंटर की परीक्षा देने जा रहे छात्र को गोलियों से भूना

दिनदहाड़े हत्या की दो वारदातों से दहला बागपत, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

By: lokesh verma

Published: 10 Feb 2018, 10:23 AM IST

बागपत. एक के बाद एक सिलसिलेवार तरीके से हुई हत्या की दो वारदातों से शुक्रवार बागपत जिला दहल उठा है। एक तरफ जहां दिनदहाड़े एक कालोनी में बदमाशों ने एक शख्स की गर्दन काटकर हत्या कर दी तो वहीं दूसरी घटना मेरठ-बड़ौत हाइवे पर हुई। जहां परीक्षा देने जा रहे इंटर के एक छात्र को बदमाशों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों तलाश के बाद सिर कटा शव एक खेत से बरामद कर लिया। जबकि दूसरी वारदात में पुलिस को अभी कोई सुराग नहीं लगा है। एक ही कोतवाली क्षेत्र में हुई दो जघन्य वारदातों ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों मामलों के खुलासों के लिए कई टीम गठित कर दोनों घटनाओं की तफ्तीश शुरू कर दी है।

चॉकलेटी रंग के 10 रुपये के नए नोट को लेकर हुआ कुछ ऐसा कि दंग रह गई पुलिस

जिम ट्रेनर के गोलीकांड में बड़ा खुलासा, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

गर्दन काटकर हत्या

दरअसल कोतवाली बड़ौत क्षेत्र में दिन निकलते ही पुलिस को क्षेत्र की शरद कॉलोनी में एक शख्स का सिर कटा शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो नग्न हालत में एक शख्स का शव पड़ा था। शव पर गर्दन नहीं थी। इसके बाद मौके पर डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचे और छानबीन में जुट गए। आसपास के जंगलों में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर एक खेत से जमीन में गड़ा हुआ सिर बरामद किया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Auto Expo 2018: विश्व की पहली इलेक्ट्रिक गियर बाइक लॉन्च, जानिये खासियतें

ताजमहल को लेकर आजम खां ने दिया चौंकाने वाला बयान, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

इंटर के छात्र को गोलियों से भूना

हत्या की दूसरी वारदात भी बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में ही हुई। जहां इंटरमीडिएट के एक छात्र को उस वक्त गोलियों से भून दिया गया जब वह अपनी वैगनआर गाड़ी से परीक्षा देने जा रहा था। दरअसल, अभिषेक नाम का यह छात्र अपने दो दोस्तों के साथ इंटर की परीक्षा देने के लिए मेरठ के पुठ गांव में जा रहा था। जैसे ही वह मेरठ बड़ौत हाइवे पर पहुंचा तो एक युवक ने उसे रोककर साथ परीक्षा देने की बात कहते हुए रोक लिया और उसी की गाड़ी में सवार हो गया। जैसे ही कार सुनसान जगह पर पहुंची तो किसी ने गाड़ी रुकवा ली और फिर पहले से ही घात लगाए दो युवकों के साथ मिलकर अभिषेक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हत्या की वारदात के बाद आरोपी जंगल की ओर भाग निकले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की काफी तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

द बर्निंग ट्रेन बनी जनसाधारण एक्सप्रेस, यात्रियों में भगदड़, देखें वीडियो-

आॅटो एक्सपो में डांस के माध्यम से बताए ट्रैफिक नियम, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

दो घंटे के दौरान हुई दो बड़ी वारदातों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। अब पुलिस से सामने सबसे बड़ी चुनौती दोनों वारदातों का खुलासा जल्द करने की है।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned