script

गर्ल फ्रेंड से युवक पहले बोला हैप्पी होली… फिर किया ऐसा वादा कि युवती के उड़ गए होश

locationमेरठPublished: Mar 02, 2018 07:28:04 pm

युवक ने युवती से कहा कि ये होली पर मेरा तेरे से वादा है, इसे जरूर निभाऊंगा

Holi

मेरठ. होली के मौके पर लोग एक दूसरे से मिलने और गिले-शिकवे दूर करने के बहाने तलाशते हैं। लेकिन इस दिन तो एक सिरफिरे आशिक ने हद ही कर दी। पहले उसने युवती को फोन किया और होली की बधाई देते हुए बोला हैंपी होली। इसके बाद युवक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। जब युवती ने युवक की इस बात का विरोध किया तो फोन पर ही युवक धमकाते हुए बोला मेरी नहीं होगी तो तुझे और किसी की भी नहीं होने दूंगा। इतना ही नहीं युवक ने युवती से कहा कि ये होली पर मेरा तेरे से वादा है।

यह भी पढ़ेंः आजम की भैंस के बाद अब कुत्ते के कातिल की तलाश में जुटी योगी की पुलिस


दंगा प्रभावित मुजफ्फरनगर में हिन्दू-मुस्लिम ने मिलकर खेली होली, खबर देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

ये है पूरा मामला

यहां एक युवक ने युवती को होली के दिन फिल्मी अंदाज में धमकी दी। कहा कि अगर मेरी नहीं हुई तो किसी ओर की भी नहीं होने दूंगा। थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक युवती के मोबाइल फोन पर एक युवक ने होली की बधाई देते हुए अश्लील मैसेज भेज दिए। युवती ने विरोध किया तो उस पर दोस्ती करने का दबाव बनाया। युवक ने फोन कर युवती को होली की बधाई दी। इसके बाद धमकी दी कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो अंजाम बुरा होगा। अगर मेरी नहीं हुई तो किसी ओर की भी नहीं होने दूंगा।

यह भी पढ़ेंः भीम आर्मी ने RSS के छुड़ाए पसीने, होली से भी किया किनारा

 

थाने पहुंची दूसरे समुदाय की युवती ने थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा को आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। आरोप लगाते हुए बताया कि एक युवक काफी दिनों से उसे अश्लील मैसेज भेज रहा है। होली वाले दिन युवक राजेश ने होली के बहाने जबरन दोस्ती करने का दबाव बनाया। उसने विरोध किया और दोस्ती करने से इंकार किया तो आरोपी ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी। यह मामला गुरूवार की शाम का है। थाने पहुंची युवती ने बताया कि वह युवक को जानती नहीं है। लेकिन वह उसकी हर गतिविधि पर नजर रखता है। जहां पर जाती है तो युवक तुरंत उसे फोन करके कहता है कि यहां क्या कर रही है। वहां क्यों गई थी। इंस्पेक्टर के अनुसार जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो