गर्ल फ्रेंड से युवक पहले बोला हैप्पी होली... फिर किया ऐसा वादा कि युवती के उड़ गए होश

गर्ल फ्रेंड से युवक पहले बोला हैप्पी होली... फिर किया ऐसा वादा कि युवती के उड़ गए होश

Iftekhar Ahmed | Updated: 02 Mar 2018, 07:28:04 PM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

युवक ने युवती से कहा कि ये होली पर मेरा तेरे से वादा है, इसे जरूर निभाऊंगा

मेरठ. होली के मौके पर लोग एक दूसरे से मिलने और गिले-शिकवे दूर करने के बहाने तलाशते हैं। लेकिन इस दिन तो एक सिरफिरे आशिक ने हद ही कर दी। पहले उसने युवती को फोन किया और होली की बधाई देते हुए बोला हैंपी होली। इसके बाद युवक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। जब युवती ने युवक की इस बात का विरोध किया तो फोन पर ही युवक धमकाते हुए बोला मेरी नहीं होगी तो तुझे और किसी की भी नहीं होने दूंगा। इतना ही नहीं युवक ने युवती से कहा कि ये होली पर मेरा तेरे से वादा है।

यह भी पढ़ेंः आजम की भैंस के बाद अब कुत्ते के कातिल की तलाश में जुटी योगी की पुलिस


दंगा प्रभावित मुजफ्फरनगर में हिन्दू-मुस्लिम ने मिलकर खेली होली, खबर देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

ये है पूरा मामला

यहां एक युवक ने युवती को होली के दिन फिल्मी अंदाज में धमकी दी। कहा कि अगर मेरी नहीं हुई तो किसी ओर की भी नहीं होने दूंगा। थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक युवती के मोबाइल फोन पर एक युवक ने होली की बधाई देते हुए अश्लील मैसेज भेज दिए। युवती ने विरोध किया तो उस पर दोस्ती करने का दबाव बनाया। युवक ने फोन कर युवती को होली की बधाई दी। इसके बाद धमकी दी कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो अंजाम बुरा होगा। अगर मेरी नहीं हुई तो किसी ओर की भी नहीं होने दूंगा।

यह भी पढ़ेंः भीम आर्मी ने RSS के छुड़ाए पसीने, होली से भी किया किनारा

 

थाने पहुंची दूसरे समुदाय की युवती ने थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा को आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। आरोप लगाते हुए बताया कि एक युवक काफी दिनों से उसे अश्लील मैसेज भेज रहा है। होली वाले दिन युवक राजेश ने होली के बहाने जबरन दोस्ती करने का दबाव बनाया। उसने विरोध किया और दोस्ती करने से इंकार किया तो आरोपी ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी। यह मामला गुरूवार की शाम का है। थाने पहुंची युवती ने बताया कि वह युवक को जानती नहीं है। लेकिन वह उसकी हर गतिविधि पर नजर रखता है। जहां पर जाती है तो युवक तुरंत उसे फोन करके कहता है कि यहां क्या कर रही है। वहां क्यों गई थी। इंस्पेक्टर के अनुसार जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned