scriptसास के लिए दवा लेने बाजार गई विवाहिता इस हालत में लौटी घर | A married woman raped by neighbour in Meerut | Patrika News

सास के लिए दवा लेने बाजार गई विवाहिता इस हालत में लौटी घर

locationमेरठPublished: Oct 20, 2018 05:30:05 pm

Submitted by:

Iftekhar

शिकायत के लिए पहुंचे परिजनों को पुलिस ने एक थाने से दूसरे थाने दौड़ाया

woman

सास के लिए दवा लेने बाजार गई विवाहिता के साथ हुआ ऐसा कि परिजनों के उड़ गए होश

मेरठ. घर में बीमार पड़ी सास की दवा लेने बाजार गई विवाहिता के साथ ऐसी घटना हो गई कि जब उसने वापस लौटकर आपबीती बताई तो परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद संबंधित थाने में पीड़ित के परिजनों को बिना रिपोर्ट दर्ज करे दूसरे थाने में भेज दिया। इसके बाद थान लिसाड़ी गेट पुलिस को मामले की तहरीर दी गई। यहां की पुलिस घटना की जांच की बात कह रही है। ब्रहमपुरी निवासी विवाहिता ने अपने मायके के पड़ोस में रहने वाले युवक पर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अपहरण करने के बाद दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने शुक्रवार को लिसाड़ीगेट थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।


मूल रूप से किला परिक्षितगढ़ की निवासी युवती के अनुसार उसकी शादी कुछ समय पूर्व ब्रहमपुरी निवासी एक युवक से हुई थी। महिला का पति आॅटो चालक है। महिला ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब दस बजे वह अपनी सास की दवाई लेने भूमिया के पुल पर आई थी। इसी दौरान उसके मायके के पड़ोस में रहने वाला शुएब और उसका एक साथी उसे सड़क पर मिल गए। महिला के मुताबिक आरोपियों ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद जब महिला को होश आया तो उसने खुद को काशीराम काॅलोनी स्थित शुएब की बहन के घर पर पाया। आरोप है कि शुएब ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद गुरुवार की सुबह आॅटो में बिठाकर उसे हापुड़ चुंगी छोड़कर फरार हो गया। साथ ही उसे धमकी दी कि यदि उसने किसी से घटना का जिक्र किया तो वह उसके पति की हत्या कर देगा। महिला ने ससुराल पहुंचकर अपनी सास और पति को आपबीती बताई तो परिजनों के होश उड़ गए। उधर रातभर विवाहिता के गायब रहने पर परिजन भी चिंतित थे। उन्होंने विवाहिता की पूरी रात खोज की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार को ससुराल के लोग पीड़िता को लेकर ब्रहमपुरी थाने पहुंचे। जहां से पुलिस ने उन्हें लिसाड़ीगेट थाने भेज दिया। पीड़िता ने लिसाड़ीगेट थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ लिसाड़ी गेट का कहना है मामले की जांच के साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो