थाने में प्रेमी ने काट ली गर्दन, मची अफरा-तफरी

थाना कोतवाली में मौजूद थे दोनों पक्ष
प्रेमी ने थाने में ही कियाखुद पर हमला

By: shivmani tyagi

Published: 24 Nov 2020, 04:39 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. दो दिन से अवैध रूप से थाने में बैठाए जाने से क्षुब्ध प्रेमी की जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो उसने धारदार नुकीली चीज से अपनी गर्दन काट ली। पुलिस हिरासत में अवैध रूप से रखे गए युवक की गर्दन से खून निकलता देख पुलिस के होश उड़ गए। थाना पुलिस ने युवक को उसके परिजनों के साथ अस्पताल भेजा और पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए लड़की के मां-बाप को थाने में बैठा लिया। उधर घायल युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक: खड़े कैंटर से भिड़ी तेज रफ्तार सेंट्रो कार, महिला सहित दो की मौत

घटना थाना कोतवाली की है। जहां पर थाना परिसर में दीपक नामक युवक को पुलिस ने अवैध रूप से हिरासत में बैठा रखा था। आरोप था कि उसने कोतवाली क्षेत्र की एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया हुआ है। लड़की के परिजनों ने एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया हुआ था। थाने में आरोपी अपनी बेगुनाही का सबूत देते हुए चिल्लाता रहा। वह बार-बार यही कह रहा था कि उसकी प्रेमिका को बुलाया जाए वही बताएगी सच क्या है। युवती और युवक के परिजन भी थाने में ही थे। युवती के परिजनों को देख युवक दीपक ने धारदार नुकीली चीज अपनी गर्दन में घुसा ली।

यह भी पढ़ें: Video मेरठ में सड़क किनारे खड़ी बोरी से आई रोने की आवाज, खोलते ही लोग रह गए हैरान

युवक की हालत देखकर थाना पुलिस में भी खलबली मच गई। युवती को परिजनों ने खींच कर अपने साथ ले जाने का प्रयास भी किया। इससे पहले पुलिस कुछ समझ पाती कि युवती के परिजन भी वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने आनन-फानन में युवक को उसके परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचाया। घटना के बारे में एसपी सिटी डॉक्टर एएन सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। प्रथम द्ष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। थाना पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है। किसी निर्दोष को जेल नहीं भेजा जाएगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned