Video मेरठ में सड़क किनारे खड़ी बोरी से आई रोने की आवाज, खोलते ही लोग रह गए हैरान

  • सड़क के किनारे पड़ी थी प्लास्टिक की बोरी
  • आवाजें सुनकर राहगीरों की लग गई भीड़
  • बॉडी के अंदर से मिली मासूम बच्ची

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Nov 2020, 03:56 PM IST

Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) महानगर के थाना परतापुर क्षेत्र में एक प्लास्टिक की बोरी पड़ी हुई थी जिसमें से रोने की आवाजें आ रही थी। सड़क के किनारे पड़ी इस बोरी से आवाज सुनकर राहगीरों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में शहर के बीचों-बीच घर में घुसकर हथियारों के बल पर लूट

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरी को खोलकर देखा तो हैरान हो गई। बोरी के भीतर से एक नवजात बच्ची मिली जो भूख से तड़पकर रो रही थी। थाना पुलिस ने बोरी से बच्ची को निकालकर उसको दूध पिलवाया और थाने ले आए। प्लास्टिक की बोरी में नवजात मिलने की सूचना पर एक दंपति थाने पहुंचा और बच्ची को लेकर नजदीक के डॉक्टर के पास लेकर गया जहां बच्ची का इलाज हो रहा है।

यह भी पढ़ें: पति को छोड़ बहन के देवर से करने लगी प्यार, शादी नहीं करने पर जहर खाकर दी जान

घटना थाना परतापुर क्षेत्र के एक डेरी के पास की है। यहां सुबह के समय निकल रहे राहगीरों ने एक प्लास्टिक की बोरी पड़ी देखी। इस बोरी के भीतर से बच्ची के रोने की आवाजें आ रही थी। बच्ची की आवाज सुनकर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। लेकिन किसी की हिम्मत बोरे को खोलने या उसे हाथ लगाने की नहीं हुई। इसकी जानकारी थाना परतापुर को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब प्लास्टिक की बोरी खोली तो उसके भीतर तीन बोरियों में एक नवजात बच्ची निकली। बताया जा रहा है कि किसी निर्दयी ने बच्ची को बैग में पैक करके फैंक दिया।

यह भी पढ़ें: RSS के प्रांत प्रचारक के भाई पर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मेरठ से लेकर लखनऊ तक हलचल

बच्ची की आवाज बाहर तक न आए इसलिए उसको तीन बोरी में भरा गया था लेकिन बच्ची की रोने की आवाज इतनी तेज थी कि वह तीन बोरी से भी बाहर आ गई। बोरी में बच्ची के मिलने की सूचना पर एक दंपति थाने पहुंचा और उसने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची की हालत ठीक है और पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस बारे में एसपी सिटी डॉक्टर एएन सिंह ने बताया कि बोरी से निकली बच्ची प्रीमैच्योर डिलीवरी लग रही है। उसको जिला अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। नियमानुसार जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned