scriptऊर्जा मंत्री के बाद अब एमडी ने विभागीय अफसरों से ज्यादा वसूली को कहा, ऐसा करने पर मिलेगा इनाम | After Power Minister now MD said PVVNL officers more recovery | Patrika News

ऊर्जा मंत्री के बाद अब एमडी ने विभागीय अफसरों से ज्यादा वसूली को कहा, ऐसा करने पर मिलेगा इनाम

locationमेरठPublished: Feb 25, 2020 11:23:02 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

पीवीवीएनएल के एमडी की अफसरों के लिए योजना
ज्यादा बकाएदारों से रजिस्ट्रेशन कराने की योजना
29 फरवरी तक रजिस्ट्रेशन पर सरचार्ज होगा माफ

 

meerut

Electricity: Increased power consumption by running cooler and AC 20 h

मेरठ। ज्यादा बकाएदारों से वसूली के लिए इस बार पीवीवीएनएल (PVVNL) ने कमर कसर ली है। पहले ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Power Minister Shrikant Sharma) ने ग्राम प्रधानों से ग्रामीण उपभोक्ताओं से वसूली के लिए मदद मांगी थी, अब पीवीवीएनएल के एमडी (MD) ने अफसरों से ज्यादा वसूली करने पर सम्मानित करने को ऐलान किया है। इससे सभी अफसर ज्यादा वसूली में जुट गए हैं और 29 फरवरी तक ज्यादा से ज्यादा रजिस्ट्रेशन भी कराने का प्रयास कर रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: होली से पहले बारिश का अलर्ट, रात केे तापमान में आएगी गिरावट

दरअसल, 29 फरवरी तक शहरी और ग्रामीण उपभोक्ताओं के लिए पीवीवीएनएल ने आसान किस्त योजना शुरू की है। इसमें चार किलोवाट तक के उपभोक्ताओं और नलकूप किसान उपभोक्ताओं को आसान किस्त में बकाया जमा कराने के लिए रजिस्ट्रेशन हो रहे हैं। 29 फरवरी अंतिम तिथि है। रजिस्ट्रेशन कराने वालों के लिए सरचार्ज माफ किया जाएगा। ऐसे में अफसर भी जुटे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा वसूली की जा सके और प्रदेश में नंबर वन बन सकें।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: 2.5 लाख पेड़ काटने के विरोध में उतरे सामाजिक संगठन, दी ये बड़ी चेतावनी

आसान किस्त योजना के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन को लेकर पीवीवीएनएल के एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी का कहना है कि इस योजना के अंतर्गत सर्वाधिक पंजीकरण कराने वाले अफसरों को सम्मानित किया जाएगा। इसलिए बकाएदारों से भी कहा गया है कि योजना का फायदा लेने के लिए जल्द से जल्द पंजीकरण करा लें।

ट्रेंडिंग वीडियो