scriptAmit spread the network of solver gang all over the country | सॉल्वर गैंग में 100 से अधिक सॉल्वर, हर परीक्षा का अलग-अलग रेट फिक्स | Patrika News

सॉल्वर गैंग में 100 से अधिक सॉल्वर, हर परीक्षा का अलग-अलग रेट फिक्स

एसटीएफ की पैनी निगाह के बाद भी दारोगा भर्ती की लिखित परीक्षा में साल्वर गैंग अपनी सेंधमारी करने में सफल हो गया। हालांकि पुलिस ने समय रहते पूरे गिरोह का भंड़ाफोड़ कर दिया और दो सॉल्वर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि सॉल्वर गैंग का सरगना अमित विश्नोई बिहार के पटना में बैठा हुआ है। पुलिस उस पर शिकंजा कसने की तैयारी में है।

मेरठ

Published: November 17, 2021 10:14:23 am

मेरठ. दारोगा भर्ती में सॉल्वर गैंग के सरगना पटना में बैठे अमित विश्नोई पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। अमित ने पूरे देश में सॉल्वर गैंग का नेटवर्क बना रखा है। हर प्रदेश में होने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए सॉल्वर गैंग ने अलग-अलग रेट फिक्स कर रखे हैं। सॉल्वर के खातों में बिहार से ऑनलाइन रकम ट्रांसफर की जाती है। पुलिस जांच में सामने आया कि गैंग में 100 से भी ज्यादा सॉल्वर हैं। दारोगा भर्ती के लिए ही नहीं वह अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में भी साल्वर बैठाता रहा है।
arrest.jpg
,,
यह भी पढ़ें

डिजिटल तकनीक से डोर-टू-डोर उठाया जाएगा कूड़ा, घर के क्यूआर कोड को स्कैन करते ही वेंडर तक पहुंचेगी सूचना

बता दे कि रविवार को उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा की तृतीय पाली में आइटीएम कॉलेज पांचली के गेट पर परीक्षार्थी मानवेंद्र सिंह (निवासी कोटकी फिरोजाबाद) के स्थान पर सॉल्वर गैंग का शातिर आशुतोष मणि त्रिपाठी (निवासी देवरिया) परीक्षा देने आया था। पुलिस ने आशुतोष के साथ-साथ कॉलेज के बाहर बैठे साहिर खान (निवासी बुलंशहर) को पकड़ा था। दोनों से पूछताछ में पता चला कि उनके गैंग का सरगना पटना सचिवालय में काम करने वाला अमित विश्नोई है। जो परीक्षा उत्तीर्ण कराने के लिए आठ लाख रुपये लेता है। मानवेंद्र सिंह से भी आठ लाख रुपये में सौदा हुआ था।
एएसपी अनित कुमार ने बताया कि सॉल्वर गैंग के सरगना अमित पर कानूनी शिकंजा कसा जाएगा। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम पटना जाएगी। अमित ने पूरे देश में अपना नेटवर्क खड़ा कर रखा है। अमित विश्नोई की रिपोर्ट पुलिस ने शासन को भेज दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटRepublic Day 2022 parade guidelines: कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोग ही इस बार परेड देखने जा सकेंगे, जानिए पूरी गाइडलाइन्सCM के गृह जिले में 100 एकड़ कृषि भूमि पर अवैध प्लाटिंग, 43 को नोटिस जारी कर SDM ने मंगाए थे दस्तावेज, किसी ने जमा नहीं कियाकई टेस्ट में भी पकड़ में नहीं आता BA 2 स्ट्रेन, जानिए क्यों खतरनाक है ओमिक्रान का ये सब वेरिएंट13 जिलों में जल्द बनेगी जिला कार्यकारिणी, प्रदेश कांग्रेस ने 28 जनवरी तक मांगे नाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.