scriptबदमाशों ने थाने के पास दवा व्यापारी से लूट लिया कैश, विरोध करने पर की धांय-धांय | Badmash looted and shot drug dealer in meerut | Patrika News

बदमाशों ने थाने के पास दवा व्यापारी से लूट लिया कैश, विरोध करने पर की धांय-धांय

locationमेरठPublished: Jun 09, 2018 02:44:33 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, बदमाशों की तलाश कर रही

meerut

बदमाशों ने थाने के पास दवा व्यापारी से लूट लिया कैश, विरोध करने पर की धांय-धांय

मेरठ। मवाना कस्बे में थाने से कुछ दूरी पर बदमाशों ने एक दवा व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम दिया। दवा की सप्लाई कर आ रहा व्यापारी जैसे ही ततीना मोड़ के पास पहुंचा वहां पर पहले से ही बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। पहले तो बदमाशों ने उससे पूछताछ की और उसके बाद व्यापारी की कमर में तमंचा सटाकर बोले जो है निकाल दो, नहीं तो गोली मार दी जाएगी। बदमाशों ने व्यापारी की जेब में हाथ डालकर 15 हजार रुपये निकाल लिए और जब व्यापारी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी। घायल व्यापारी घटनास्थल पर ही काफी देर बेसुध पड़ा रहा। राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ेंः आपके जीवन में ये मछलियां हैं बहुत जरूरी, इन्हें घर में रखने के रहस्य जानेंगे, तो रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ेंः कैराना के परिणाम के बाद भाजपा के इस गढ़ में भी मंडराने लगा है यह खतरा

एक सप्ताह में मवाना में लूट की तीसरी घटना

विपिन कुमार निवासी रामराज की मवाना में दवाइयों की एजेंसी है। वह मवाना और उसके आसपास ग्रामीण क्षेत्र में दवाइयों की सप्लाई का काम करते हैं। रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से परीक्षितगढ़ दवाइयों की सप्लाई कर वापस मवाना लौट रहे थे। पुलिस ने घायल दवा व्यापारी को मवाना सीएचसी में भर्ती कराया जहां पर उनकी गंभीर हालत देखते हुए मेरठ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हैं। पुलिस उनकी धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है। मवाना कस्बे में एक सप्ताह में लूट की यह तीसरी घटना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो