scriptबागपत में सरेबाजार व्यापारी से ऐसे लूटे 4 लाख रुपये, आसपास मौजूद लोगों की कांप गई रूह | Baghpat Loot Of 4 Lakh From Kirana Vyapari Son shot by lootere | Patrika News

बागपत में सरेबाजार व्यापारी से ऐसे लूटे 4 लाख रुपये, आसपास मौजूद लोगों की कांप गई रूह

locationमेरठPublished: Oct 23, 2018 09:28:59 am

Submitted by:

sharad asthana

बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने दुकान बंदकर घर लौट रहे किराना व्यापारी से लूटे चार लाख रुपये, बेटे को मोरी गोली

Baghpat News

बागपत में सरेबाजार व्यापारी से ऐसे लूटे 4 लाख रुपये, आसपास मौजूद लोगों की कांप गई रूह

बागपत। बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने दुकान बंदकर घर लौट रहे किराना व्यापारी से चार लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के बेटे को गोली मार दी और आराम से फरार हो गए। व्यापारी के घायल बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस वारदात से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। एसपी बागपत समेत थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

UP में देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, तस्करी के लिए नेपाल से लाई गईं 28 लड़कियां बरामद

व्‍यापारी की आंखों में डाला मिर्ची स्‍प्रे

दरअसल, कोतवाली बड़ौत क्षेत्र में किराना व्यापारी अनिल जैन बेटे मनी जैन के साथ सोमवार रात को दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। जैसे ही वे बड़ा बाज़ार चौराहे के पास पहुंचे तो पहले से घात लगाए तीन बदमाश वहां पहुंचे और अनिल जैन की आंखों में मिर्ची स्प्रे कर दिया। उन्‍होंने उनके हाथ से रुपयों से भरा थैला छीनने की कोशिश की। व्यापारी के बेटे मनी जैन ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी और उससे रुपयों का थैला छीनकर हथियार लहराते हुए फ़रार हो गए। थैले में चार लाख रुपये थे।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: जमीन घोटाले में आईएएस अफसर समेत आठ अधिकारी विजिलेंस जांच में फंसे, मुकदमा दर्ज

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

वहीं, सरेबाजार हुई लूट की वारदात से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायल हालात में व्यापारी के बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। वहीं, लूट और गोलीकांड की घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। एसपी शैलेश कुमार पांडेय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी शैलेश कुमार पांडेय इस वारदात का जल्‍द खुलासा करने का दावा कर रहे हैं। उनका कहना है क‍ि पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो