scriptभाजपा के दिग्गज नेता की ओर से अजित सिंह को लेकर की गई भविष्यवाणी से रालोद में मची खलबली | BJP leader laxmikant vajpee criticised for kairana victory celebration | Patrika News
मेरठ

भाजपा के दिग्गज नेता की ओर से अजित सिंह को लेकर की गई भविष्यवाणी से रालोद में मची खलबली

भाजपा के इस दिग्गज नेता ने 2019 लोकसभा को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

मेरठJun 11, 2018 / 11:29 am

Iftekhar

ajit singh

भाजपा के इस दिग्गज नेता की अजित सिंह को लेकर की गई भविष्यवाणी से रालोद में मची खलबली

केपी त्रिपाठी/मेरठ

कैराना लोकसभा उपचुनाव में रालोद की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली महागठबंधन की प्रत्याशी को मिली जीत के बाद रालोद के कर्नाटक की तर्ज पर जश्न मनाने की तैयारियों से भाजपा खेमे में बेचैनी बढ़ती जा रही है। संपूर्ण विपक्ष की जश्न के इस प्रोग्राम को जहां विपक्षी एकता को और मजबूत बनाने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है। वहीं, केन्द्र और राज्य में सरकार होने के बाद भी अपनी सीट गंवाने पर अब भी भाजपा खेमा उसे भुला नहीं पा रहा है। यही वजह है कि जब रालोद ने कैराना जीत पर जश्न मनाने का ऐलान किया तो सत्ता की हनक के शिकार भाजपाई रालोद को सीख देने के साथ ही रालोद को लेकर भविष्यवाणी करने में जुट गए हैं।


दरअसल, कैराना लोकसभा उपचुनाव में रालोद की जीत अजित सिंह और उनके पुत्र जयंत चौधरी के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं है। यही वजह है कि जीत की खूशी का इजहार करने के लिए अजित सिंह ने कैराना में ही महागठबंधन के लिए जश्न का ऐलान किया है। हालांकि, अभी इस जश्न की तारीख की कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन माना जा रहा है कि ईद के बाद जून के अंतिम सप्ताह में रालोद इस महाआयोजन को करेगा। रालोद के इस महाआयोजन को लेकर भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी से जब पत्रिका ने बात की तो उनका कहना था कि जो खत्म हो चुका हो, उसके बारे में क्या बात करनी। लेकिन 2019 के प्रस्तावित महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि रालोद के मुखिया अजित सिंह 2019 को लेकर जो सपना देख रहे हैं, वह हकीकत में पूरे होने वाले नहीं है। रालोद को कैराना गठबंधन की बैसाखी के सहारे मिला है। गठबंधन ने जो बैसाखी उन्हें अभी दी है, वह उनसे 2019 में छीन लेगा। तब क्या करेंगे।

वाजपेयी ने कहा कि रालोद का वजूद अब खत्म हो गया है। चौधरी अजित सिंह अपने पिता की विरासत और उनके उसूलों पर नहीं चले। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने हमेशा किसानों और उसूलों की राजनीति की। अपने निजी हितों को कभी अपने उसूलों के आगे नहीं आने दिया। लेकिन अजित सिंह ने हमेशा मौके और अपने फायदे की राजनीति की। वे हमेशा सत्ता सुख के ही करीब रहे। सत्ता के लिए उन्होंने सभी दलों से समझौता किया। रालोद ऐसा दल है, जिसने सभी दलों से अपने हितों के लिए गठबंधन किया। अजित अपने दम पर कोई राजनीति नहीं कर सकते। वाजपेयी ने कहा कि उपचुनाव की जीत से कुछ नहीं होता। इस समय लहर नरेन्द्र मोदी की चल रही है और 2019 में भी सरकार भाजपा की ही बनेगी। सत्ता के लालची लोगों का गठबंधन 2019 में नरेन्द्र मोदी की आंधी में उड़ जाएंगा।

Home / Meerut / भाजपा के दिग्गज नेता की ओर से अजित सिंह को लेकर की गई भविष्यवाणी से रालोद में मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो