scriptमेरठ में दरोगा की वर्दी फाड़ी पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा,ये है पूरा मामला | drunken youth tore uniform of Sub inspector and beat up policemen In Meerut | Patrika News

मेरठ में दरोगा की वर्दी फाड़ी पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा,ये है पूरा मामला

locationमेरठPublished: Aug 01, 2022 12:28:55 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

मेरठ में एक शराबी युवक को शराब पीने से मना करना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। शराबी युवक ने नशे में पहले तो दरोगा की वर्दी फाड़ दी उसके बाद पुलिस कर्मियों से मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपी नशेड़ी ने पुलिसकर्मियों को बोतल लेकर दौड़ा लिया। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई और थाने से और पुलिसकर्मियों को बुलाकर आरोपी शराबी युवक को काबू में कर थाने ले जाया गया।

शराबी युवक ने दरोगा की वर्दी फाड़ी, पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा

शराबी युवक ने दरोगा की वर्दी फाड़ी, पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा

मेरठ थाना टीपी नगर के वेदव्यासपुरी में एक युवक अपने दोस्तों के साथ गुपचुप तरीके से शराब पार्टी कर रहा था। इस दौरान मौेक पर गश्त कर रही पुलिस की जीप पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने शराब के नशे में धुत्त युवक को शराब पीने से मना किया तो वह भड़क उठा। नशे में धुत्त युवक ने दरोगा और पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी। नशे में आरोपी ने पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने की धमकी देेते हुए दोनों को दौड़ा लिया।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने थाने में भी पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। इसके बाद आरोपी का मेडिकल कराकर उसको आज अदालत में पेश किया जाएगा। मलियाना का रहने वाला एक युवक वेदव्यासपुरी में अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। पुलिस गश्त करते हुए पहुंची तो युवक के सभी दोस्त मौके से भाग गए। युवक को पुलिस ने शराब पीने से मना किया।
यह भी पढ़े : बजरंग दल नेता पर हमला, कई राउंड फायरिंग से अफरा तफरी

इसके बाद शराबी युवक ने बीयर की बोतल दरोगा पर फोड़ दी और उसके साथ मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी। काफी देर तक चले हंगामा के बीच पुलिसकर्मी युवक को काबू करने का प्रयास करते रहे। लेकिन आरोपी युवक ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा लिया। इसके बाद थाने से अतिरिक्त पुलिसकर्मी बुलाए गए और शराबी युवक को दबोच कर थाने ले जाया गया । जहां से उसको मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो