scriptdrunken youth tore uniform of Sub inspector and beat up policemen In Meerut | मेरठ में दरोगा की वर्दी फाड़ी पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा,ये है पूरा मामला | Patrika News

मेरठ में दरोगा की वर्दी फाड़ी पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा,ये है पूरा मामला

मेरठ में एक शराबी युवक को शराब पीने से मना करना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। शराबी युवक ने नशे में पहले तो दरोगा की वर्दी फाड़ दी उसके बाद पुलिस कर्मियों से मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपी नशेड़ी ने पुलिसकर्मियों को बोतल लेकर दौड़ा लिया। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई और थाने से और पुलिसकर्मियों को बुलाकर आरोपी शराबी युवक को काबू में कर थाने ले जाया गया।

मेरठ

Published: August 01, 2022 12:28:55 pm

मेरठ थाना टीपी नगर के वेदव्यासपुरी में एक युवक अपने दोस्तों के साथ गुपचुप तरीके से शराब पार्टी कर रहा था। इस दौरान मौेक पर गश्त कर रही पुलिस की जीप पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने शराब के नशे में धुत्त युवक को शराब पीने से मना किया तो वह भड़क उठा। नशे में धुत्त युवक ने दरोगा और पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी। नशे में आरोपी ने पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने की धमकी देेते हुए दोनों को दौड़ा लिया।
शराबी युवक ने दरोगा की वर्दी फाड़ी, पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा
शराबी युवक ने दरोगा की वर्दी फाड़ी, पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने थाने में भी पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। इसके बाद आरोपी का मेडिकल कराकर उसको आज अदालत में पेश किया जाएगा। मलियाना का रहने वाला एक युवक वेदव्यासपुरी में अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। पुलिस गश्त करते हुए पहुंची तो युवक के सभी दोस्त मौके से भाग गए। युवक को पुलिस ने शराब पीने से मना किया।
यह भी पढ़े : बजरंग दल नेता पर हमला, कई राउंड फायरिंग से अफरा तफरी

इसके बाद शराबी युवक ने बीयर की बोतल दरोगा पर फोड़ दी और उसके साथ मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी। काफी देर तक चले हंगामा के बीच पुलिसकर्मी युवक को काबू करने का प्रयास करते रहे। लेकिन आरोपी युवक ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा लिया। इसके बाद थाने से अतिरिक्त पुलिसकर्मी बुलाए गए और शराबी युवक को दबोच कर थाने ले जाया गया । जहां से उसको मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

Vice President Election 2022 Live Updates : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी वोट डालने संसद भवन पहुंचींVice President Election 2022: उपराष्ट्रपति को वेतन से लेकर मिलती हैं ये रॉयल सरकारी सुविधाएं, ऐसे होता है चुनावचीन से बढ़ी टेंशन के बीच ताइवान के मिसाइल डेवलपमेंट से जुड़े अधिकारी का मिला शवRCP सिंह पर गिरी गाज, JDU ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - 'पार्टी में रहते करोड़ों की संपत्ति बनाई, अब दो हिसाब'क्रोध का बोध मन में आ जाए तो कभी गुस्सा नहीं आएगा, 'गीताविज्ञान' पर डॉ. गुलाब कोठारी का संबोधनDahi Handi 2022: दही हांडी को लेकर MNS और BJP का बड़ा फैसला, गोविंदाओं को दी फ्री बीमा की सौगातCWG 2022 हिमा दास 0.01 सेकेंड से चूकीं, 200 मीटर रेस के सेमीफाइनल में हुई बाहरCyber Crime: लोगों को फंसाकर ऐंठ लिए 2 मिलियन डॉलर, जानिए क्या है 'Hi Mum' कोड?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.