scriptमोबाइल शोरूम में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, चाकू के हमले में एक गंभीर | fight of two groups In meerut | Patrika News

मोबाइल शोरूम में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, चाकू के हमले में एक गंभीर

locationमेरठPublished: Feb 21, 2020 03:05:56 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. मेरठ गढ़ रोड स्थित कॉम्प्लेक्स की घटना. चाकूबाजी से एक युवक हुआ घायल. मौके पर पुलिसबल किया गया तैनात
 

marpet.png
मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित नंद प्लाजा में मोबाइल शोरूम में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान जमकर चाकू चले। चाकू लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों गुटों में आधा घंटे से ज्यादा तक मारपीट हुई।
जानकारी के अनुसार, नंद प्लाजा दुकान के मालिक ने बताया कि पास मेंं रहने वाले एक दुकानदार ने उनके साथ मारपीट की है। कुछ लोग चाहते है कि दुकान बेंचकर यहां से चले जाए। मालिक ने अपने कई लोगों को उनकी दुकान में भेजा और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि आए दिन वे मारपीट करते है। जिसकी शिकायत कई बार पुलिस से कर चुके है। आरोप है कि उसके बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद ये अक्सर मारपीट करते। उन्होंने बताया कि गुरुवार को 6 से अधिक युवक लाठी-डंडे लेकर घुस आए और उनके बेटे के साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने बताया कि बचाव के दौरान उन्हें रोका तो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया।
जिसमें एक युवक को चाकू लग गया। हमलावर इसके बाद भी मारपीट करते रहे। इसकी सूचना 112 पर दी गई। लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची। बाद में आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पूरे काम्पलेक्स में अफरा-तफरी का माहौल रहा। लोग इधर-उधर भागते नजर आए। एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह ने बताया कि उनका कहना था कि दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर मारपीट हुई है। घटना की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो