दोस्तों ने जंगल में बुलाकर युवक के पेट में मारी गोली, मृत समझ फरार हुए बदमाश

Highlights:

-गंभीर हालत में घायल को हायर सेंटर किया रेफर

-घायल युवक कुछ दिन पूर्व ही जेल से छूटकर आया था

-दोनों जनपदों की पुलिस कर रही मामले की छानबीन

By: Rahul Chauhan

Published: 06 Nov 2020, 10:14 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। जिले के सरधना कस्बे से बुलाकर एक युवक को उसके ही दो दोस्तों ने थाना बड़ौत क्षेत्र के गांव बड़ौली के जंगल में ले जाकर गोली मार दी। घायल को ग्रामीणों ने वहां पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को बड़ौत के एक निजि अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी नाजुक हालत देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ने की अनुमति देने वाले माैलाना काे गांव वालों ने मस्जिद से निकाला

दरअसल, सरधना कस्बा के मौहल्ला भुलारिया निवासी मैराजुद्दीन क़ुरैशी पुत्र मइनुद्दीन की बागपत के दो युवकों के साथ दोस्ती है। घायल मैराजुद्दीन ने बताया कि उसे गुरुवार की शाम दोनों ने फोन करके अपने पास बड़ौत बुलाया। वह उनके पास पहुंच गया। वह दोनों किसी बहाने से बाइक पर लेकर थाना बड़ौत क्षेत्र के बड़ौली से बड़का जाने वाले रास्ते पर ले गए। वहां उसे लेकर वह खड़े हो गए। अचानक ही एक दोस्त ने उसके पेट से सटाकर गोली मार दी। उसे मरा समझ कर वह दोनों वहां से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: करवाचाैथ पर कोर्ट मैरिज करने आए युगल की कलेक्ट्रेट में पिटाई

गोली की आवाज व उसकी चीख पुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम करने वाले लोग उसके पास आए। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंची। पुलिस ने उससे पूछताछ करके उसे अस्पताल में भर्ती कराया। घायल के परिजनों को घटना की सूचना पुलिस ने दी। बड़ौत से घायल को मेरठ ले गए। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि घायल को गोली मारने वाले फरार हो गए। उनके बारे में पता लगा है कि दोनों अपराधिक छवि के हैं। एक युवक कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है। घायल के बारे में भी जानकारी की जा रही है। उसे गोली क्यों मारी गई। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद ही पता लगेगा।

वहीं सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। इस बारे में एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि युवक से पूछताछ की गई है। मामला दो जनपद से जुड़ा होने के कारण बागपत के अधिकारियों से बात की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned