script“साहब मुझे बचा लो, मुझे मेरे परिवार वाले जान से मार देंगे” | girl reached ssp house and ask for safety from family | Patrika News
मेरठ

“साहब मुझे बचा लो, मुझे मेरे परिवार वाले जान से मार देंगे”

“साहब मुझे बचा लो, मुझे मेरे परिवार वाले जान से मार देंगे, मेरा पति निर्दोष है मुझे उनके साथ रहना है।”

मेरठJul 03, 2018 / 06:01 pm

Rahul Chauhan

girl

“साहब मुझे बचा लो, मुझे मेरे परिवार वाले जान से मार देंगे”

मेरठ। “साहब मुझे बचा लो, मुझे मेरे परिवार वाले जान से मार देंगे, मेरा पति निर्दोष है मुझे उनके साथ रहना है।” ये कहना है एसएसपी आवास पहुंची एक लड़की का। जो यहां मदद की गुहार लगाने पहुंची। दरअसल, जिले के जय भीम नगर निवासी लड़की का कहना है कि 26 जनवरी 2018 को उसने घरवालों से छिपकर अपने प्रेमी से मंदिर में शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों ही वापस अपने-अपने घर चले गए और पहले की तरह रहने लगे। लेकिन उनके मिलने और फोन पर बात करने का सिलसिला बदस्तूर जारी रहा।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार बनने के बाद इस शहर में भूमाफियाओं ने 46 ऐसे परिवारों को किया बेघर, देखकर रो देंगे आप

एक रात ऐसी आई जब उसका मोबाइल खराब हो गया। तो उसने अपने प्रमी से दूसरा फोन लेने के लिए अपने घर बुलाया। जब वह फोन देने युवती के घर आया तो दोनों की आवाज सुनकर छत पर सो रहे परिजनों की आंख खुल गई और उन्होंने दोनों को देख लिया। जिसके बाद परिजनों ने पहले तो युवती की पिटाई की और फिर थाने में प्रमी के खिलाफ बलात्कार की तहरीर दे दी। साथ ही उस पर प्रेमी के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव ये कहकर बनाया कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो युवक को मौत के घाट उतार देंगे।
यह भी पढ़ें

सरकारी बदइंतजामी से स्कूल खुलने के पहले ही दिन बुझ गया एक मां का चिराग, 14 घायल

अब युवती का आरोप है कि उसके परिजन उसकी हत्या करना चाहते हैं। जिसकी भनक लगते ही वह अपने घर से भाग निकली और सीधा एसएसपी आवास अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंची। एसपी क्राइम शिवराम यादव ने बताया कि पिछले साल युवती के परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद बयान दर्ज कर एक युवक को जेल भी भेजा गया। अब फिर से युवती ने अपने परिजनों पर आरोप लगाया है। बयान दर्ज कराकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Home / Meerut / “साहब मुझे बचा लो, मुझे मेरे परिवार वाले जान से मार देंगे”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो