scriptमुठभेड़ के दौरान गोतस्कारों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, महकमे में मच गया हड़कंप | Gotaskar attempt to kill two policemen in meerut | Patrika News

मुठभेड़ के दौरान गोतस्कारों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, महकमे में मच गया हड़कंप

locationमेरठPublished: Jul 14, 2018 11:15:07 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस ने चार गोतस्करों को किया गिरफ्तार, पांच हुए फरार

meerut

मुठभेड़ के दौरान गोतस्कारों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, महकमे में मच गया हड़कंप

मेरठ। गोतस्करों के ऊपर से खाकी का भय समाप्त हो गया है। मेरठ जनपद में आए दिन गोतस्करों की मुठभेड़ हो रही है। इसके बावजूद गोतस्करों का दुस्साहस देखिए कि वे खाकी से ही भिड़ने को तैयार हैं। जानीखुर्द पुलिस की रात के समय गोतस्करों से मुठभेड़ हो गई। गोतस्करों ने दो सिपाहियों के गले में रस्सी का फंदा डाल दिया और उनकी हत्या का प्रयास किया।
यह भी पढ़ेंः अफसरों ने लोगों को चेताया- पाॅलिथीन का इस्तेमाल नहीं छोड़ा तो जाना पड़ सकता है जेल

मुठभेड़ के दौरान गोतस्करों ने हमला किया

पुलिस की दो मोबाइल व पेट्रोलिंग पार्टियों ने कस्बा सिवालखास के आउटर कार्डन (जंगल) की ओर नाले के पुल के पास मुन्ने के ईंख के खेत में छापा मारा था। गोकशी करते हुए नौ व्यक्तियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से भारी मात्रा में गोमांस के अवशेष व गोकशी में प्रयोग होने वाले उपकरण बरामद हुए। प्रभारी निरीक्षक प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि गिरफ्तारी के समय सभी नौ आरोपियों ने संयुक्त रूप से एक साथ मिलकर पुलिसकर्मियों की हत्या करने के उद्देश्य से हमला किया।
यह भी पढ़ेंः लोगों को लकी ड्रा के जरिए एेसे ठगता था यह गैंग, पुलिस भी रह गर्इ हैरान

गले में रस्सी का फंदा डाला, वर्दी फाड़ी

इसी मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों के गले में रस्सी का फंदा डालकर मारने की कोशिश की गई। आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फाड़ दी थी। मुठभेड़ में पुलिस के जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, पांच आरोपी फरार होने में सफल हो गए। कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह व सुशील कुमार को उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पांचली खुर्द भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार गोतस्करों ने अपने नाम सोनू, जान मोहम्मद, मोहसिन व अखलाक निवासी कस्बा सिवालखास थाना जानी बताए, जबकि फरार आरोपियों में कल्लू, इरफान, तमकीन, शाहिद व शादाब अंसारी निवासी कस्बा सिवालखास शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो