पति गला दबाकर पंखे पर टांग गया, एक साल का तुषार मां के शव के पास रोता रहा, देखें वीडियो

पति गिरफ्तार, पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाया, बच्चे के रोने की आवाज पर घटना का पता चला

By: sanjay sharma

Updated: 10 Feb 2018, 12:36 AM IST

मेरठ। परतापुर के गांव कुंडा मे पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी आैर आत्महत्या दर्शाने के लिए उसका शव पंखे के कुंडे में लटकाकर काम पर चला गया। शव के पास उसका एक साल के बेटे तुषार के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने वहां जाकर देखा, तो उनकी आंखें फटी रह गर्इ। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम भिजवाने की तैयारी कर रही थी कि तुषार अपनी मां के शव के पास बैठकर मम्मी-मम्मी कहकर बार-बार रो रहा था। एेसे में यहां का माहौल गमगीन हो गया। बाद में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः मेरठ के इस विवादित बंगले में कार्रवार्इ करने पहुंची टीम का एेसा सदमा लगा...बाला नहीं रही!

यह भी पढ़ेंः यही स्थिति रही तो पूरे जनपद में भूजल की स्थिति होगी खतरनाक डार्क जाेन में

डेढ़ साल पहले हुर्इ थी शादी

मूल रुप से बिहार का रहने वाला 24 वर्षीय धर्मेन्द्र एक साल से कुंडा गांव में अपनी पत्नी रजनी और एक वर्षीय पुत्र तुषार के साथ रह रहा है। वह एफसीआई गोदाम में मजदूरी करता है। धर्मेन्द्र की करीब डेढ़ साल पहले मेरठ की रहने वाली रजनी से शादी हुई थी। पिछले 6 महीनों से पति-पत्नी के बीच तनातनी चल रही थी।सुबह वह अपने काम पर गया था। काफी देर बाद कमरे से तुषार के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो कमरे में लगे पंखे के कुंडे से रजनी का शव झूलता देखा, तो उनके होश उड़ गए। जानकारी मिलने पर धर्मेन्द्र और रजनी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

छह महीने से विवाद

मायका पक्ष ने मृतका के पति धर्मेन्द्र पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर धर्मेन्द्र ने आरोप लगाया कि रजनी के सनी नाम के किसी युवक से अवैध संबंध थे। जिसके चलते उनका आपस में छह महीने से विवाद रहता था। काफी समझाने पर भी वह नहीं मानी तो उसने गला दबाकर रजनी की हत्या कर दी। घटना को खुदकुशी दर्शाने के लिए वह शव को फंदे से लटकाकर चला गया। मृतका के परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी है।

देखें वीडियोः जिम ट्रेनर गोलीकांड में बड़ा खुलासा

देखें वीडियोः ताजमहल पर आजम खान के इस बयान से खुश हो जाएंगे भाजपा आैर हिन्दू संगठन

 

 

 

sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned