यूपी के मेरठ में बेल्ट से पिटता रहा नाबालिग लेकिन बचा ली बहन की आबरू

  • बहन की आबरू बचाने के लिए आरोपी से भिड़ा नाबालिग भाई
  • आरोपी ने भाई को बेल्ट से की जमकर पिटाई
  • थाने में नही हुई सुनवाई तो एसएसपी से लगाई गुहार

By: shivmani tyagi

Updated: 27 Nov 2020, 06:35 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) नाबालिग भाई को बहन के साथ होने वाली छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया। छेड़छाड़ कर रहे आरोपियों ने नाबालिग की बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी लेकिन इसके बाद भी नाबालिग अपनी बहन की आबरू बचाने के लिए आरोपी से भिड़ता रहा। आरोपी ने नाबालिग को मार पीटकर अधमरा कर दिया और छोड़कर फरार हो गए। इस संबंध में जब पीडित थाने पहुंचे तो उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: बिजनौर में मंदबुद्धि मासूम बच्ची की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव

घटना प्रतापपुर थाना क्षेत्र की है। यही कि रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसके पड़ोस में भगत सिंह नाम का युवक रहता है। पूर्व में भी आरोपित उसकी बेटी को लेकर फरार हो गया था। परिजनों ने युवती को नारी निकेतन से अपनी सुपुर्दगी में लिया था। आरोप है कि गुरुवार देर रात आरोपी उनके घर में घुस गया और उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। युवती के नाबालिग भाई ने विरोध किया तो आरोपित ने बेल्ट से उसकी पिटाई कर दी। बहन की आबरू बचाने के लिए नाबालिग भाई बेल्ट से पिटता रहा लेकिन उसने विरोध करना नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें: OMG : अचानक थम गई लिफ्ट में फंस गई सात वर्षीय बच्ची, 45 मिनट बाद पड़ाेसी ने सुनी बच्ची के चीखने की आवाज

मारपीट में जब नाबालिग भाई बुरी तरह से घायल हो गया तो आरोपी घर से भाग गया। शुक्रवार को महिला ने अपने बेटे के साथ पुलिस ( Meerut Police ) ऑफिस पहुंचकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जन सुनवाई कर रहे एसपी ( meerut ssp ) क्राइम राम अर्ज ने परतापुर थाने को मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned