scriptविमान से बरसे गोले और फिर गन्ने के खेतों में गिर गया लड़ाकू एयरक्राफ्ट | indian air force microlight aircraft crashed in baghpat pilots safe | Patrika News
मेरठ

विमान से बरसे गोले और फिर गन्ने के खेतों में गिर गया लड़ाकू एयरक्राफ्ट

हिंडन एयरबेस से उड़ा था विमान, खेत में गिरते ही मच गया हड़कंप

मेरठOct 05, 2018 / 12:58 pm

Nitin Sharma

up news

विमान से बरसे गोले और फिर गन्ने के खेतों में गिर गया लड़ाकू एयरक्राफ्ट

बागपत। वेस्ट यूपी के बागपत जिले के एक गांव में विमान से अनगिनत तेज रोशनी वाले गोलेनुमान वस्तु गिरने के अगले ही दिन वायुसेना का वायु सेना का लड़ाकू टू सीटर विमान आ गिरा। जहां गोले गिरने से धुआं फैल गया था।तो वहीं विमान गिरने से जोरदार धमाका हो गया। जिससे खेत में काम कर रहे किसान भी मौके से भाग उठे थे। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस से लेकर वायु सेना की टीम ने विमान गिरने वाले स्थान पर आसपास के इलाके को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में वायु सेना का लड़ाकू विमान हुआ क्रैश, धमाके के बाद भागे किसान

इस जगह बरसे थे तेज रोशनी वाले गोले

जानकारी के अनुसार मेरठ के माछरा में बरसे गोलों के बाद इसके कारण स्पष्ट भी नहीं हुए थे कि गुरुवार को बागपत के वाजिदपुर गांव में भी विमान से अनगिनत तेज रोशनी के साथ गोलेनुमा वस्तु गिरी।जिससे गांव में धुआं ही धुआं फैल गया।इससे अफरातफरी मच गर्इ।इतना ही नहीं वाजिदपुर के ग्रामीणों ने बताया कि सुबह करीब ग्यारह बजे आसमान में उड़ता विमान पहले काफी नीचे तक आ गया था।इसके बाद अनगिनत रोशनी वाले गोलेनुमा वस्तु गिराता हुआ चला गया।वहीं लोगों का कहना है कि यह नाराज देखकर सभी डर से गये थे।लेकिन अब इसकी वजह पता नहीं लग सकी है।

सुबह होते ही खेत में आ गिरा विमान

गुरुवार को विमान से गिरे गोलेनुमा वस्तु का अब तक कुछ पता भी नहीं चल सका था कि शुक्रवार सुबह बागपत में एयरफोर्स का माइक्रोलाइट एयरक्राफ्ट क्रेश हो गया।एयरक्राफ्ट क्रेश होकर बागपत जिले में आने वाले रनछाड गांव के गन्नों के खेतों में गिरा।इसके गिरते ही जोरदार धमाका हो गया।जिसके बाद खेत में काम कर रहे किसानों में भगदड़ मच गर्इ।वहीं माइक्रोलाइट एयरक्राफ्ट क्रैश होने की सूचना मिलते ही सेना और एयरफोर्स के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी है।एसपी बागपत के थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर।इलाके को सील कर दिया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो