scriptCAA: मेरठ में 77 घंटे बाद इंटरनेट सेवा बहाल, शहर की स्थिति सामान्य, देखें वीडियो | Internet service start in Meerut after 77 hours city condition normal | Patrika News

CAA: मेरठ में 77 घंटे बाद इंटरनेट सेवा बहाल, शहर की स्थिति सामान्य, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Dec 23, 2019 12:01:24 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

गुरुवार की शाम को जनपद की बंद कर दी गई थी इंटरनेट सेवा
ब्राडबैंड सेवा भी शुक्रवार को दोपहर ढाई बजे से बंद की गई थी
जुमे की नमाज के बाद लिसाड़ी रोड- हापुड़ रोड पर हुआ था बवाल

meerut
मेरठ। नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध को देखते हुए मेरठ में गुरुवार की शाम से बंद की गई इंटरनेट सेवा (Internet Service) बहाल कर दी गई है। रविवार की रात 10.30 बजे इंटरनेट और ब्राडब्रैंड सेवा शुरू हो गई है। जिला प्रशासन ने शनिवार को रविववार की शाम पांच बजे स्थिति की समीक्षा के बाद इंटरनेट सेवा पर निर्णय लेने की बात कही थी। रविवार को पूरे दिन लिसाड़ी रोड और हापुड़ रोड के इलाके सामान्य रहे। इसके बाद जिला प्रशासन ने रविवार की रात 10.30 बजे इंटरनेट सेवा शुरू करने का निर्णय लिया।
CAA को लेकर लखनउ में गुरुवार को हुए बवाल के बाद डीएम अनिल ढींगरा ने सुरक्षा की दृष्टि से गुरुवार की शाम करीब पांच बजे इंटरनेट सेवा बंद करने का निर्णय लिया था लेकिन जुमे की नमाज के बाद मेरठ में नारेबाजी के बाद पथराव, आगजनी और फायरिंग के बाद शहर की बिगड़ी स्थिति से शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे ब्राडबैंड सेवा भी बंद कर दी गई थी। भूमिया पुल से लेकर लिसाड़ी रोड, हापुड़ रोड पर करीब पांच किलोमीटर के दायरे में पथराव, आगजनी और फायरिंग हुई थी। जवाबी कार्रवाई में फोर्स ने भी फायरिंग की थी। इसमें पांच बवालियों की मौत हुई थी। पुलिस, आएएफ जवानों के साथ कई बवाली भी घायल हो गए थे।
इसके बाद शनिवार को तनावपूर्ण शांति रही। पांचों बवालियों के शव सुपुर्द-ए-खाक के बाद शनिवार की रात को भी एक बार फिर तनावपूर्ण स्थिति बनी, जिसे डीएम और एसएसपी ने फोर्स के साथ संभाल लिया। रविवार को हापुड़ रोड और लिसाड़ी रोड के इलाके सामान्य हो गए और यहां के बाजार खुले। आवाजाही भी सामान्य रही। रविवार की देर शाम स्थिति सामान्य होते देख जिला प्रशासन ने 77 घंटे बाद इंटरनेट सेवा शुरू करने का निर्णय लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो