scriptमहिला दरोगा के बेटों ने साथियों के साथ मिलकर की व्यापारी की जमकर पिटार्इ, सड़क पर घंटेभर रही अराजकता | lady sub-inspector sons beat businessman in meerut | Patrika News

महिला दरोगा के बेटों ने साथियों के साथ मिलकर की व्यापारी की जमकर पिटार्इ, सड़क पर घंटेभर रही अराजकता

locationमेरठPublished: Jul 23, 2019 07:08:36 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के फूलबाग कालोनी की घटना, पुलिस समय से नहीं पहुंची
लग्जरी कार से आए थे सात हमलावर, हाॅकी-बेल्ट से पीटा
पुलिस देर से पहुंची, हमलावरों ने मौके पर फायरिंग भी की

meerut

महिला दरोगा के बेटों ने साथियों के साथ की व्यापारी की जमकर पिटार्इ, सड़क पर रहा अराजकता का माहौल

मेरठ। मेरठ के फूलबाग कालोनी में कुछ युवकों ने एक व्यापारी के साथ जमकर मारपीट की। घायल व्यापारी की पत्नी ने महिला दरोगा (Lady Sub-Inspector) के बेटों पर मारपीट का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों के बीच रुपये के लेन-देन का विवाद (Money Dispute) बताया जा रहा है। आरोप है कि पुलिस लाइन (Police Line Meerut) में रहने वाली महिला दरोगा के बेटों ने अपने साथियों के साथ मिलकर व्यापारी की पिटार्इ की आैर बहुत समय तक अराजकता का माहौल बनाए रखा। व्यापारी की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि पुलिस व्यापारी के साथ मारपीट में हमलावरों की तलाश कर रही है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवार्इ शुरू की गर्इ है।
यह भी पढ़ेंः UP Supplementary Budget 2019-20: गंगा एक्सप्रेस-वे बनने के बाद मिलेगी इस शहर के लोगों को बड़ी राहत

हाॅकी-बेल्टों से गिराकर की मारपीट

फूलबाग कालोनी में रहने वाले व्यापारी असीम त्यागी की मंगल पांडे नगर में फूड सप्लीमेंट (Food Supplement) की दुकान है। बताते हैं कि असीम दुकान बंद करके सोमवार की रात आठ बजे अपनी कार से गढ़ रोड पर अपने दोस्तों अजय आैर मेडी से मिलने गया था। वहां तीनों दोस्तों ने शराब पी। करीब साढ़े नौ बजे असीम घर लौट रहा था। फूलबाग कालोनी में मेयर आफिस के सामने एक लग्जरी कार में सवार सात युवकों ने उसे रोका। व्यापारी असीम की पत्नी निमेष ने बताया कि लग्जरी कार में गौरव व सौरभ दो भाइयों के साथ जिम ट्रेनर अरुण सिसौदिया अपने चार साथियों के साथ था। व्यापारी की पत्नी के अनुसार गौरव व सौरभ पुलिस लाइन में रहने वाली महिला के दरोगा हैं। कार में सवार सभी युवकों ने असीम की हाॅकी आैर बेल्टों से पिटार्इ की आैर गिरा-गिराकर मारा। आरोप है कि इन्होंने व्यापारी की कनपटी पर तमंचा रखकर जान से मारने की धमकी दी।
यह भी पढ़ेंः इस संगठन के अध्यक्ष का ऐलान- हिन्दू न जाएं मुस्लिमों की दुकानों पर वाहनों में पंचर लगवाने, देखें वीडियो

करीब एक घंटे तक रही अराजकता

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सातों आरोपी युवकों ने करीब एक घंटे तक अराजकता की आैर जाते हुए फायरिंग भी की। पुलिस समय से मौके पर नहीं पहुंची। पीड़ित व्यापारी ने सोने की चेन आैर पर्स भी उतारकर ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि पहले व्यापारी आैर हमलावरों की आपस में दोस्ती थी आैर एक साथ काम करते थे। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि व्यापारी असीम आैर हमलावर युवकों के बीच एक लाख रुपये को लेकर विवाद था। इस वजह से मारपीट हुर्इ।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो