script

शराबियों को हड़काना पड़ गया भारी, दरोगा को युवकों ने सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा, देखें Video

locationमेरठPublished: Dec 11, 2019 12:41:07 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- महलका पुलिस चौकी क्षेत्र की घटना- शराब पी रहे लोगों ने दराेगा को पीटा- दरोगा की सर्विस रिवाल्वर छीनने का प्रयास

meerut.jpg
मेरठ. ठेले पर शराब पी रहे युवकों को हड़काना एक दरोगा को काफी महंगा पड़ गया। शराबी युवकों ने दरोगा को सरेराह सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा। इतना ही नहीं उनका सर्विस रिवाल्वर भी छीनने की कोशिश की। हमलावर युवक दरोगा को पीटकर मौके से फरार हो गए। घायल दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

विदेशी मेम ने देसी बाबा से रचाई शादी, अब बच्चों की खातिर मांग रहे प्रमाणपत्र

दरअसल, महलका चौकी प्रभारी पवन मलिक में मंगलवार रात अपनी बाइक से सकौती मार्ग से गश्त करते हुए वापस चौकी आ रहे थे। इसी बीच उन्हें सकौती बस स्टैंड पर एक पकौड़ी के ठेले पर कुछ युवक शराब पीते हुए दिखाई दिए। इस पर दारोगा ने शराबियों को हड़काते हुए वहां से जाने को कहा, लेकिन युवकों ने दरोगा पर हमला बोल दिया। इसमें दारोगा का सिर में चोट लग गई। इतना ही नहीं हमलावर युवकों ने दरोगा के लहूलुहान होने के बाद भी सड़क पर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। इस दौरान मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए, लेकिन किसी ने दरोगा को बचाने की कोशिश नहीं की। दरोगा अकेले ही हमलावरों से जूझता रहे। दरोगा से मारपीट के बाद हमलावर फरार हो गए।
सूचना के बाद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे फलावदा एसओ राकेश पुंडीर ने घायल दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि दरोगा के सिर में कई टांके आए हैं। घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है और आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। इस बारे में जब एसपी देहात अविनाश पांडे से बात की गई तो उन्होंने कहा कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा पुलिस पर हमला करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्हें किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो