scriptमेरठ में दरोगा के साथ महिला अधिवक्ता का अब पति आया सामने, एडीजी से मिलकर पत्नी पर लगाए ये आरोप | meerut daroga pitai case lady advocate husband in front met adg | Patrika News

मेरठ में दरोगा के साथ महिला अधिवक्ता का अब पति आया सामने, एडीजी से मिलकर पत्नी पर लगाए ये आरोप

locationमेरठPublished: Oct 24, 2018 06:56:07 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पति ने कहा- प्रतिदिन शराब पीकर आती थी देर रात को, करती थी हंगामा

meerut

मेरठ में दरोगा के साथ महिला अधिवक्ता का अब पति आया सामने, एडीजी से मिलकर पत्नी पर लगाए ये आरोप

मेरठ। मेरठ के ब्लैक पेपर रेस्टोरेंट मामले में नित नई कड़ियां जुड़ती जा रही हैं। पहले तो महिला और दरोगा के कई आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहे हैं। करीब 15 मिनट की ये वीडियो क्लिपिंग हैं जिसमें महिला अधिवक्ता दरोगा के साथ बैठी है। वह बीच-बीच में दरोगा से आपत्तिजनक स्थिति में होती है। वहीं अब महिला का पति एडीजी से मिला और उसने अपनी पत्नी और महिला अधिवक्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
यह भी देखेंः दरोगा और महिला अधिवक्ता ब्लैक पेपर पहुंचे साथ, खाना भी खाया साथ वायरल हुआ वीडियो

ससुराल में भी शराब लाकर पीती थी

उसके पति का कहना है कि शादी के बाद से ही उसकी पत्नी ने वकील होने का रौब गालिब करना शुरू कर दिया था। वह आए दिन उसकी मां से लड़ती थी। उसको झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी। आरोप लगाया कि उसकी पत्नी शराब पीने की आदी थी और वह ससुराल में भी घर लाकर शराब पीती थी। शराब पीने के बाद वह गालियां बकती थी। बताते चलें कि ब्लैक पेपर रेस्टोरेंट में दरोगा और पार्षद के बीच हुई मारपीट का कारण भी यही महिला अधिवक्ता थी। जिसने पहले रेस्टोंरेट संचालक को गालियां दी थी। इसका भी वीडियो वायरल हो गया है।
यह भी पढ़ेंः दरोगा के पक्ष में उतरा यह राजनीतिक दल, कही ये बड़ी बात आैर साथ ही भाजपा को दी कड़ी चेतावनी

एडीजी से मिलकर मुकदमा खारिज की मांग

वहीं महिला अधिवक्ता का पति जो कि गाजियाबाद का रहने वाला है आज एडीजी प्रशांत कुमार से मिला। वह अपनी मां के साथ आया था। उसने बताया कि उसकी पत्नी घरवालों के साथ अभद्र व्यवहार करती थी। उसकी पत्नी ने हाल ही में मोहिउद्दीनपुर चौकी इंचार्ज सुखपाल सिंह पंवार के साथ मिलकर सुसराल पक्ष के लोगों के खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला के पति ने चौकी इंचार्ज पर आरोप लगाए कि उसने कहा था कि बैठक में डील कर लो और 50 हजार दे दो, मैं फाइनल रिपोर्ट लगा दूंगा। महिला के पति का आरोप है कि एक सप्ताह बाद ही चौकी इंचार्ज और उसकी पत्नी रेस्टोरेंट में आपत्तिजनक और नशे की हालत में मिले। जहां पर भाजपा पार्षद से भी दोनाें ने मारपीट की। महिला अधिवक्ता के पति ने एडीजी से मिलकर अपने और अपने परिवार के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट खारिज करने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो