scriptपहलवान ने नहीं मानी बात तो मां बेटों ने किया एेसा हाल, जानकर हैरान रह गए लोग | mother and son murdered wrestler in baghpat | Patrika News
मेरठ

पहलवान ने नहीं मानी बात तो मां बेटों ने किया एेसा हाल, जानकर हैरान रह गए लोग

ये बात न मानने पर उठाया था खौफनाक कदम

मेरठAug 19, 2018 / 10:05 am

Nitin Sharma

DEMO PIC

पहलवान ने नहीं मानी बात तो मां बेटों ने किया एेसा हाल, जानकर हैरान रह गए लोग

बागपत।उत्तर प्रदेश के वेस्ट यूपी के बागपत जिले में एक पहलवान को मां-बेटों की बात न मानने की सजा इतनी बड़ी होगी।उसे खुद भी नहीं पता होगा।मां बेटों ने पहलवान के न मानने पर उसकी गोली आैर बलकटी से वार कर हत्या कर दी।पुलिस को इसका पता पहलवान का शव मिलने के बाद लगा।जब इस मामले में पुलिस ने छानबीन की।तो गांव के ही एक मां बेटों आैर भांजे की एेसी करतूत सामने आर्इ।जिसे जानकर हर कोर्इ दंग रह गया।पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-इस शख्स ने राष्ट्रगान के दौरान कर दी ऐसी हरकत कि फैल गई सनसनी

इस हाल में मिला था पहलवान

बागपत में 13 अगस्त को थाना चांदीनगर क्षेत्र के ढ़िकौली गांव निवासी अजय पुत्र वीरपाल चरित्र प्रमाण पत्र बनवाने के लिए ग्राम प्रधान राजेश देवी से प्रार्थना पत्र पर हस्ताक्षर कराने के लिए गांव में आया था।वहां से वापस लौटते समय उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पहलवान का शव खेतों में पड़ा मिला। जानकारी मिलने पर पहुंच मौके पर पहुंची पुलिस से मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में ले लिया था। वहीं हत्याकांड में ग्राम प्रधानपति जयकुमार ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें

रक्षाबंधन से पहले भार्इ ने बहन के लिए उठाया ये कदम तो बदमाशों ने दे दी खौफनाक सजा

बात न मानने पर पहलवान का किया था यह हाल

पुलिस ने विवेचना के आधार पर प्रकाश में आए मोनेन्द्र कुमार व रविन्द्र निवासी ढिकौली को ग्राम ललियाना के जंगल दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त 315 बोर तमंचा, तीन जिंदा व चार खोखा कारतूस बरामद किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके पिता पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पहलवान अजय, जेल में बंद चाचा पवन की पैरवी कर रहा था। पहलवान को पैरवी करने से मना किया था। लेकिन उसने हमारी आैर मां की बात नहीं मानी। इस पर 13 अगस्त को अजय ने मोनेन्द्र के साथ गाली-गलौच कर दी। इसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। पहलवान अजय ने मोनेन्द्र को घसीटकर पीटा। मोनेन्द्र के शोर मचाने पर मां बिजेन्द्री ने पहलवान अजय के चेहरे पर बलकटी से कई वार किये। इसके बाद रविन्द्र के मामा का लड़का सोनू पुत्र बिजेन्द्र निवासी हसनपुर जिला हापुड़ व रविन्द्र भी वहां पहुंचे और पहलवान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इसके बाद अारोपी खुद अल्टो कार में बैठकर फरार हो गये। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। पुलिस आरोपियों की मां को तलाश रही है।

Hindi News/ Meerut / पहलवान ने नहीं मानी बात तो मां बेटों ने किया एेसा हाल, जानकर हैरान रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो