script

मुन्ना बजरंगी को मौत के घाट उतारने वाले सुनील राठी को नई जेल में इन दुश्मनों का सता रहा खौफ!

locationमेरठPublished: Jul 15, 2018 01:38:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के आरोपित कुख्यात सुनील राठी को फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है।

sunil rathi

पिछले साल नवंबर में रुड़की में एक डॉक्‍टर से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। इसमें सुनील राठी का नाम सामने आया था। बताया गया था कि बागपत जेल में रहते हुए उसने रंगदारी मांगी थी। इसके बाद डॉक्टर ने अपने और पूरे परिवार की सुरक्षा के लिये बुलेटप्रूफ जैकेट खरीद ली थी।

बागपत। जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के आरोपित कुख्यात सुनील राठी को फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है। शनिवार रात राठी को कड़ी सुरक्षा के बीच फतेहगढ़ जेल ले जाया गया। इस बीच अधिकारियों की भी सांसे अटकी हुई थी। राठी की जेल बदलने के बाद स्थानीय अधिकारियों ने राहत की सांस ली। हालांकि अभी भी यूपी पुलिस की टेंशन खत्म होती नहीं दिख रही। यही कारण है कि फतेहगढ़ जेल प्रशासन अब और भी सतर्क हो गया है। इसका कारण है इस जेल में बंद कुख्यात अजीत उर्फ हप्पू बताया जा रहा है। क्योंकि प्रशासन की जा सी चूक से इस जेल में भी वर्चस्व की जंग हो सकती है।
यह भी पढ़ें

सात समंदर पार तक फैला है सुनील राठी का गिरोह, 17 साल में इतनी जेलों में रह चुका बंद!

दरअसल, वेस्ट यूपी के एक लाख इनामी और सुनील राठी का धुर विरोधी अजीत उर्फ हप्पू भी इसी जेल में बंद है। जिसके चलते प्रशासन सतर्क है कि कहीं यहां भी बागपत जेल की तरह मर्डर सरीखी कहानी न दोहराई जाए। साथ ही आशंका है कि इस जेल में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर कई अपराधी आमने-सामने आ सकते हैं।
यह भी पढ़ें

STF की जांच में बड़ा खुलासा, इस बदमाश ने सबसे पहले चलाई थी गोली!

कौन है हप्पू?

बता दें कि वेस्ट यूपी में क्राइम की दुनिया में अजीत उर्फ हप्पू का बड़ा नाम है। बिते दिनों ही सरकार ने इसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। हप्पू पर प्रदेश में 26 मामले लंबित हैं। जिसके बाद पुलिस ने उसे राजस्थान से गिरफ्तार किया और बागपत जेल में रखा। बताया जाता है कि सुनील राठी और हप्पू का 36 का आंकड़ा है। इसी के चलते जेल प्रशासन ने हप्पू को बागपत जेल से फतेहगढ़ जेल में शिफ्ट किया। वहीं चर्चा यह भी है कि सुनील राठी ने अपने संपर्क के बल पर हप्पू की जेल बदलवाई थी।
यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड मामले में पुलिस को मिले अहम फोटो, पूर्वांचल से पश्चिप यूपी तक जुड़ रहे तार

दाऊद का शूटर भी इसी जेल में बंद

हप्पू के अलावा इसी जेल में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शूटर सुभाष ठाकुर भी बंद है। बताया जाता है कि मुन्ना बजरंगी का कनेक्शन दाऊद इब्राहिम से भी था। जिसके चलते चर्चा यह भी है कि इसी कनेक्शन के कारण सुनील राठी और सुभाष ठाकुर में भी टकराहट हो सकती है।
यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड के बाद सुनील राठी को इस वजह से सता रहा मौत का डर

क्या कहते हैं अधिकारी

प्रभारी अधीक्षक विजय विक्रम सिंह का कहना है कि जेल प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। जेल में लाए गए सुनील राठी की सुरक्षा के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं और उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो