script

ध्यान से देखिए इस छात्रा को, सुराग बताने वाले को मिलेंगे 25 हजार, इस नंबर पर करें फोन

locationमेरठPublished: Sep 07, 2021 11:55:18 am

Submitted by:

Nitish Pandey

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इकरा का पता बताने वालों पर 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

iqra.jpg
मेरठ. फोटो में दिखने वाली यह छात्रा यदि कहीं दिख जाए या इसका कोई सुराग मिले तो आप भी नीचे दिए गए मोबाइल नंबरों पर फोन कर जानकारी दे सकते हैं। इसके बदले में मेरठ पुलिस से आप 25 हजार रुपए का इनाम पाने के हकदार होंगे।
यह भी पढ़ें

फर्जी लोन मामले में बैंक अफसरों और सीए को आरोपी बनाएगी सीबीआई

नहीं लगा कोई सुराग

सरधना थाना क्षेत्र के गांव कुलंजन से एक माह से लापता छात्रा इकरा का आज तक कोई सुराग नहीं लगा है। एसएसपी ने छात्रा इकरा की जानकारी देने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। थाना पुलिस के अलावा जनपद की पुलिस छात्रा की सरगर्मी से तलाश कर रही है। वहीं छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
अगस्त से लापता है इकरा

गांव कुलंजन थाना सरधना निवासी शाहिद खान ने बीती 5 अगस्त को पुलिस को एक तहरीर दी थी। जिसमें उसने बताया था कि उसकी पुत्री इकरा शाम को 5 बजे घर से बाहर गई थी। उसके बाद से उसकी पुत्री का कुछ पता नहीं है। वह उसके बाद से घर वापस नहीं आई। जबकि रिश्तेदार और सभी जान-पहचान वालों के यहां पर लापता बेटी का पता किया गया। लेकिन उसकी कहीं सूचना नहीं मिली।
एसएसपी ने की इनाम की घोषणा

इस संबंध में उसने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी है। जिसके आधार पर थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पिछले एक महीने से अधिक समय से थाना पुलिस छात्रा इकरा की बरामदगी के लिए कोशिश कर रही है। आज एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इकरा का पता बताने वालों पर 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस ने इकरा की जानकारी देने वालों या पता बताने वाले को 25 हजार का इनाम दिए जाने की घोषणा के साथ ही उसकी पहचान भी गुप्त रखने की भी घोषणा की है।
इन नंबरों पर दें सूचना

मेरठ पुलिस ने लोगों से निवेदन किया है कि यदि किसी को इस छात्रा के संबंध में जानकारी मिलती है तो प्रभारी निरीक्षक थाना सरधना जनपद मेरठ मोबाइल नंबर-9454403996 विवेचक, उ0नि0थाना सरधना जनपद मेरठ मोबाइल नंबर-6397920517, 7300824441 तथा मीडिया सेल मोबाइल नंबर-9454404001 पर सूचना दी जा सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो