script

स्टील की चादरों में छुपाकर लाते थे ये खतरनाक चीज और खेत में गड्ढ़ों में रखकर हो रही थी इसकी सप्लाई, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Nov 14, 2019 02:13:37 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

संभल को बनाया था पश्चिम का सेंटर, वहां से होती थी सप्लाई
पुलिस ने की सेंधमारी, गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया
स्टील की चादरों के बीच कैंटर में बोरे में छिपाकर लाते थे खेप

 

meerut
मेरठ। मेरठ पुलिस ने दस लाख के गांजा के साथ तीन तस्करों को दबोचा है। तीनों तस्कर उड़ीसा से गांजा लाकर मेरठ के आसपास के जिलों में इसकी सप्लाई करते थे। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि गांजा तस्करों के तार काफी गहरे हैंं। इनमें कुछ ऐसे चेहरे भी शामिल हैं जो समाज में सफेदपोश हैं। इसकी जांच की जा रही है। पूरी तरह से सबूत मिलने के बाद ही उनके नाम सामने लाए जाएंगे।
यह भी पढ़ेंः चलती-फिरती फैक्ट्री से ऑन डिमांड बनाते थे हथियार, पुलिस की छापेमारी के बाद हर कोई रह गया सन्न, देखें वीडियो

एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि बरामद गांजा 21 किग्रा 600 ग्राम है। जिसकी कीमत करीब 10 लाख रूपये हैं। गांजा तस्कर उड़ीसा से स्टील की चादरों के बीच गांजा के बोरे छिपाकर लाते थे। उन्होंने बताया कि जिन तीन लोगों को पकड़ा गया है उनके नाम शहजाद, फिरोज और पंकज हैं। ये लोग बडौत से कैंटर के माध्यम से मेरठ लाते थे। उन्होंने बताया कि गांजा उड़ीसा से संभल लाया जाता था। वहां इसे बड़ौत भेजा जाता था इसके बाद यह मेरठ लाया जाता था। मेरठ से ही इसे दूसरे अन्य जिलों में सप्लाई किया जाता था।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: होटल में छापेमारी के दौरान इस हालत में मिले लड़के-लड़कियां, पुलिस भी रह गई दंग

एसपी सिटी ने बताया कि इसका केंद्र मुख्य रूप से संभल को बनाया हुआ था। उन्होंने बताया कि गांजा के इस नेटवर्क को तोड़ने के लिए टीम का गठन किया गया है। यह टीम उड़ीसा तक जाएगी, जहां से गांजा पश्चिम उप्र में लाया जाता है। खेत में गड्ढा और ड्रम में छिपाकर गांजा को रखा जाता था। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पकड़े जाने के डर से जमीन में गहरा गड्ढा खोदकर उसमें कई प्लास्टिक के ड्रम गाड़े गए थे। उनमें गांजे के पैकेट छिपाकर रखे थे। ऊपर से मिट्टी का लेपन कर दिया था। जिससे किसी को भनक न लग सके। पकड़े गए लोगों ने गांजा सप्लायर व खरीदारों के नाम भी बताए। जिसके बारे में पुलिस जानकारी कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो