एडीजी के ममेरे भाई को गोली मारकर लूटने वाले काे पुलिस ने गाेली मारी, हालत गंभीर

  • पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तमंचे सहित पकड़ा
  • लूट में प्रयुक्त बाइक और तमंचा किया बरामद

By: shivmani tyagi

Updated: 01 Dec 2020, 12:54 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) थाना परीक्षित गढ़ में एडीजी के ममेरे भाई और गुड़ कारोबारी को गोली मारकर लूटने वाला आरोपी पुलिस ( Meerut Police ) से हुई मुठभेड़ में गोली का शिकार हो गया। मुठभेड़ में पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी। आरोपी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी से लूट में प्रयुक्त बाइक व तमंचा बरामद हुआ है।


परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के निवासी गुड़ व्यापारी व एडीजी कार्मिक संजय सिंघल के ममेरे भाई सुनील गुप्ता को गत 20 नवंबर की सुबह बदमाशों ने गोली मारकर नोटों से भरा बैग लूट लिया था। लूट के बाद बाइक सवार दो बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे। गुड़ व्यापारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से ही एसओजी, सर्विलांस टीम के साथ थाना पुलिस ने घटना को खोलने के लिए दिनरात एक कर दिया। एडीजी से जुड़ा हुआ मामला होने के कारण सीओ सदर देहात ब्रिजेश सिंह ने थाने पर ही कैंप कर लिया था।


कोतवाल आंनद प्रकाश मिश्र ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे नगर की पटरी पर एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। रोकने का प्रयास किया तो युवकों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में खूशनूर उर्फ नासिर निवासी ग्राम ललियाना थाना किठौर के पैर में गोली लगी। उसका साथी फराईम निवासी ग्राम बहरोड़ा फरार हो गया। बदमाश के पास से लूट की घटना प्रयुक्त बाइक और एक तमंचा बरामद किया गया। सीओ सदर देहात ब्रिजेश कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना का मास्टर मांइड आसिफ उर्फ मोटा निवासी बहरोड़ा है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned