scriptहोली के मददेनजर पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द | Police personnel vacations canceled in the wake of Holi | Patrika News
मेरठ

होली के मददेनजर पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द

25 से 30 मार्च तक नहीं ले सकेंगे अवकाश
एडीजी ने दिए सुरक्षा-व्यवस्था के सख्त निर्देश

मेरठMar 23, 2021 / 10:34 pm

shivmani tyagi

UP Police

UP Police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ. होली के मद्देनजर पुलिसकर्मियों ( up police ) की छुट्टियां रद कर दी गई हैं। एडीजी मेरठ राजीव सबरवाल ने सभी जिलों में इसका आदेश जारी कर दिया है। उन्हाेंने 25 मार्च से 30 मार्च तक पुलिसकर्मियों का अवकाश रद करने का आदेश दिया है। एडीजी ने अधीनस्थों को इसका कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराने तथा होली पर चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था किए जाने का निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

गंगाजल और दूध से किया शहीदों की प्रतिमाओं का अभिषेक

प्रदेश के पुलिस मुखिया ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश के सभी एडीजी को पंचायत चुनाव और होली की सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर कड़े निर्देश दिए हैं। एडीजी ने कहा है कि खासकर सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखी जाए और किसी भ्रामक सूचना अथवा अफवाह का तत्काल खंडन किया जाए। आपत्तजिनक व भ्रामक संदेश वायरल करने वालों पर भी कठोर कार्रवाई की जाए। एडीजी ने अवैध शराब के कारोबारियों के विरुद्ध अभियान के तहत कार्रवाई किए जाने का आदेश भी दिया। हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखे जाने के साथ ही पुराने विवादों का समय रहते निस्तारण करा लिए जाने का निर्देश दिया है।
यह भी पढ़ें

होली से पहले मौसम ने लिया यू टर्न, जानिए पूर्वानुमान

पंचायत चुनाव की सरगर्मी बढ़ते ही पुलिस से लेकर राज्य निर्वाचन आयोग तक ने अवैध असलहों के कारोबार पर नकेल कसने की सख्त हिदायत दी है। मेरठ जोन और रेंज में अवैध असलहों की बरामदगी पर नजर डालें तो इसका आंकड़ा भी बढ़ा है। पुलिस ने बीते कुछ महीनों में अपनी कार्रवाई का दायरा बढ़ाया है हालांकि इसके बाद भी बदमाशों तक असलहों की खेप पहुंच रही है। अवैध असलहों की बरामदगी व बड़े तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए एसटीएफ को भी जुटाया गया है।

Home / Meerut / होली के मददेनजर पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो