scriptसरकार के फैसले से नाराज हुए राजपूत, कहा- इस बार चुनाव में इनको देंगे वोट | Rajput samaj angry with BJP government | Patrika News

सरकार के फैसले से नाराज हुए राजपूत, कहा- इस बार चुनाव में इनको देंगे वोट

locationमेरठPublished: Sep 14, 2018 12:57:39 pm

Submitted by:

sanjay sharma

अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के क्षेत्रीय संगठन मंत्री ठाकुर संजीव पुंडीर की तीखी प्रतिक्रिया

मेरठ। भाजपा सरकार के फैसलों पर सवर्ण जातियों के लोग आक्रोशित हैं। पहले एससी-एसटी एक्ट पर विरोध आैर अब प्रदेश सरकार द्वारा सहारनपुर के शब्बीरपुर में जातीय हिंसा के मुख्य आरोपी भीम सेना के प्रमुख चंद्रशेखर उर्फ रावण को समय से पहले रिहा करने के फैसले से नाराज हैं। उनका कहना है कि मौजूदा स्थिति में भाजपा सरकार सवर्ण जातियों से अलग होकर दलितों पर प्रेम दिखा रही है। वह सही नहीं है। खासकर राजपूत समाज में सरकार के इन फैसलों पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली है। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री आैर भाजपा के वरिष्ठ नेता ठाकुर संजीव पुंडीर का कहना है कि सवर्ण जातियों को सरकार जिस तरह अलग-थलग कर रही है। उससे स्थिति मुश्किल बन गर्इ है। मौजूदा स्थिति में सभा चुनाव हो जाएं तो ‘नोटा’ पर वोट करेंगे। हमारा लोक तंत्र पर विश्वास नहीं रह गया है।
यह भी पढ़ेंः योगी मंत्रिमंडल विस्तार में वेस्ट यूपी से इन्हें मिल सकती है जगह, मिशन 2019 को लेकर तय होगा प्रतिनिधित्व!

यह भी पढ़ेंः मायावती के इस करीबी पूर्व विधायक ने भाजपा सरकार पर लगाया अपनी हत्या का षडयंत्र रचने का आरोप

मुस्लिम आैर दलित करेंगे इसकी शुरुआत

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री ठाकुर संजीव पुंडीर का कहना है कि भाजपा सरकार के निर्णयों से जो देखने में आ रहा है वह यही है कि देश गृह युद्ध की आेर बढ़ रहा है। इसमें मुस्लिम आैर दलित इसकी शुरुआत करेंगे। सवर्ण जातियों को अलग-थलग किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एससी-एसटी एक्ट को लेकर सवर्ण जातियों में विरोध है। सवर्ण संघर्ष मंच की बैठक में भी सरकार के फैसलों पर चर्चा हुर्इ थी आैर सवर्ण जातियों को ‘वेट एंड वाॅच’ की स्थिति है, लेकिन जिस तरह से सवर्ण जातियों के खिलाफ सरकार निर्णय ले रही है। यह स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो