scriptमेरठ में बारिश बनी आफत, दस साल बाद हुर्इ एेसी, देखें तस्वीरें | Patrika News
मेरठ

मेरठ में बारिश बनी आफत, दस साल बाद हुर्इ एेसी, देखें तस्वीरें

9 Photos
6 years ago
1/9

शुक्रवार को परतापुर क्षेत्र में गांव चंदसारा में रेलवे ट्रैक के अंडरपास में करीब 20 फुट तक पानी भरा हाेने के कारण एक स्कूल बस इसमें फंस गर्इ। ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से बस में से स्कूली बच्चों को निकाला।

2/9

शुुक्रवार को सुबह से दोपहर तक लगातार मूसलाधार बारिश हुर्इ। इसके कारण शहर के अधिकतर इलाकाें में पानी भर गया। इससे बच्चों आैर बड़ों को काफी परेशानी हुर्इ।

3/9

मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में आर्इजी कार्यालय के समीप एक पेड़ उखड़कर गाड़ी पर गिर गया। इसके कारण गाड़ी पलट गर्इ।

4/9

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट थाने की इस्लामाबाद पुलिस चौकी मूसलाधार बारिश के कारण गिर पड़ी। पुलिस चौकी की छत आैर दीवार भरभराकर गिर गर्इ, इसके कारण दो पुलिसकर्मियों को भी चोटें आयी हैं।

5/9

शुक्रवार को मेरठ में मूसलाधार बारिश के कारण शहर में अंधेरा छा गया। काले बादल जमकर बरसे। इसके कारण लोगों को अपने वाहन की हेडलाइट दिन में ही जलानी पड़ी।

6/9

मेरठ के शर्मा नगर में कभी जलभराव नहीं होता था, लेकिन शुक्रवार को एेसी बारिाश् आयी कि घरों के अंदर तक फर्श तक पानी पहुंच गया। इसे लोगों ने बाहर निकाला।

7/9

शुक्रवार को सुबह से दोपहर तक लगातार हुर्इ तेज मूसलाधार बारिश के कारण शास्त्रीनगर की सड़कों पर पानी भर गया। लोगों को यहां से वाहन निकालने में परेशानी हुर्इ।

8/9

मेरठ के विक्टोरिया पार्क क्षेत्र में भी घरों में नाले का गंदा पानी भर गया। लोग शाम तक इसे निकालने की मशक्कत करते रहे।

9/9

मेरठ में शुक्रवार को दस साल बाद एेसी तेज बारिश हुर्इ है। इसके कारण शहर में वे स्थान भी जलमग्न रहे, जहां कभी पानी बिल्कुल नहीं भरता था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.