scriptदो युवकों में था प्रेम संबंध, जब बीच में आया तीसरा युवक तो लव स्टोरी का हुआ यह अंजाम, देखें वीडियो | section 377 police open murder case of iti student | Patrika News

दो युवकों में था प्रेम संबंध, जब बीच में आया तीसरा युवक तो लव स्टोरी का हुआ यह अंजाम, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 15, 2018 02:51:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

वीण और बॉबी की गहरी दोस्ती थी। दोनों काफी नजदीक भी थे, लेकिन कुछ दिनों से प्रवीण की नजदीकियां आकाश से हो गई थी।

crime

दो युवकों में था प्रेम संबंध, जब बीच में आया तीसरा युवक तो लव स्टोरी का हुआ यह इंजाम, देखें वीडियो

बागपत। तीन दिन पूर्व हुई आईटीआई छात्र की हत्या का पुलिस ने ख़ुलासा कर दिया है। छात्र की हत्या उसी के दो दोस्तों ने की थी। हत्या के पीछे छात्रों के बीच समलैंगिक सबंधों की वजह सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य साथी जिसने हथियार उपलब्ध कराया था, वह फरार बताया जा रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इसके साथ ही पुलिस समलैंगिक सबंधो के पर्याप्त साक्ष्य भी जुटाने ले लगी है।
यह भी पढ़ें

मनचले बीच सड़क पर कर रहे थे छेड़छाड़, तभी पहुंच गया ये युवक और फिर जो हुआ, देखें वीडियो

बता दें कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बड़का में 12 सितंबर को पुलिस को गन्ने के खेत में एक शव के पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी ली तो उसकी जेब में आधार कार्ड मिला। जिसमें मर्तक का नाम आकाश लिखा हुआ था, जो कि आईटीआई का छात्र था। छात्र की हत्या चाकुओं से गोंदकर की गई थी। जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई थी। पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि हत्या से एक दिन पहले आकाश अपने दो दोस्त प्रवीण और बॉबी के साथ बाइक पर निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा।
यह भी पढ़ें

जब इराक से मेरठ पहुंची ये चीज तो लोग सीना पीट-पीटकर रोने लगे

जिसके बाद पुलिस ने प्रवीण को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी प्रवीण और बॉबी की गहरी दोस्ती थी। दोनों काफी नजदीक भी थे, लेकिन कुछ दिनों से प्रवीण की नजदीकियां आकाश से हो गई थी। घंटों-घंटों दोनों साथ वक्त बिताया करते थे। जिस कारण बॉबी आकाश से ईर्ष्या रखने लगा और फिर उसने आकाश को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। जिसके बाद वह आकाश को शराब पीने के बहाने अपने साथ बाइक पर ले जाने लगा। इसी बीच परवीन भी साथ हो गया और जब वहां सभी ने शराब पी तो इस दौरान तीनों में कहासुनी हुई और नशे में बॉबी और प्रवीण ने आकाश की हत्या कर दी।
यह भी देखें : कर्ज में डूबे किसान ने की आत्महत्या

एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि फिलहाल पुलिस तीनों दोस्तों के बीच समलैंगिक सबंधों के बारे में पुख्ता सबूत जुटाने में लगी है। इसके साथ ही उस शख्स की भी तलाश की जा रही है जिसने हत्या में इस्तेमाल चाकू बॉबी को दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो