scriptकांवड़िये की वेशभूषा में कैंप में घुस गया ‘शाहरूख’, यहां किया उसने एेसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस, देखें वीडियो | 'Shahrukh' entered Kanwar camp in Kanwariya costume in meerut | Patrika News

कांवड़िये की वेशभूषा में कैंप में घुस गया ‘शाहरूख’, यहां किया उसने एेसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jul 25, 2019 03:52:38 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के जानी क्षेत्र में लगे कांवड़ शिविर का मामला
शिविर में कांवड़ियों के साथ आराम के दौरान हुर्इ घटना
संदिग्ध दिखने पर कांवड़ियों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

meerut

कांवड़िये की वेशभूषा में कैंप में घुस गया ‘शाहरूख’, यहां किया उसने एेसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस, देखें वीडियाे

मेरठ। एक ओर जहां मुस्लिम समाज के लोग कांवड़ियों की सेवा के लिए शिविर लगा रहे हैं। भोलेभक्तों की सेवा कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कि कांवड़िये की वेशभूषा में किसी घटना को अंजाम देने की कोशिश में जुटे हुए हैं। ऐसे लोग हिंदू-मुस्लिम एकता और सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला थाना जानी में आया। जब एक कांवड़ शिविर में दूसरे समुदाय का युवक कांवड़िये के भेष में घुस गया। कांवड़ियों के भेष में पहुंचा ये युवक कांवड़ियों के साथ आराम करने लगा।
यह भी पढ़ेंः रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर में घुसे बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस दो को इस हाल में लायी बाहर, देखें वीडियो

मौका मिलते ही चोरी करनी शुरू कर दी

मौका मिलते ही युवक ने चोरी की कोशिश की तो उसको अन्य शिवभक्तों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। पहले तो उससे पूछताछ की गई, लेकिन जब वह ठीक तरह से कांवड़ियों के प्रश्न का उत्तर नहीं दे सका तो उनको कुछ शक हुआ। भीतर ले जाकर जब उसके कपड़े उतारकर जांच की गई तो वह दूसरे समुदाय का युवक निकला। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया। दिल्ली निवासी रवि अपने साथियों के साथ जल लेकर वापस लौट रहे थे। बुधवार की रात कांवड़ियों का जत्था भोला रोड पर एक शिविर में रुका। सुबह जब वे लोग उठे तो आधा दर्जन से अधिक कांवड़ियों के मोबाइल और पर्स गायब मिले।
यह भी पढ़ेंः बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान पिता ने अपने घर पर लिखा- मकान बिकाऊ है

कांवड़ियों ने संदिग्ध मिलने पर पीटा

इससे शिविर में हड़कंप मच गया। कांवड़ियों ने शिविर में मौजूद एक संदिग्ध को पकड़ लिया। उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह इधर-उधर की बातें करने लगा। युवक की कांवड़ियों ने पिटाई की तो उसने अपना नाम शाहरूख निवासी मकबरा डिग्गी बताया। आरोपी ने बताया कि वह और उसके साथी कांवड़ियों के वेश में कांवड़ शिविरों में घुसकर सामान चोरी करते हैं। आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। इस बारे में जब एसपी सिटी डा. एएन सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि इस तरह के एक व्यक्ति को पकड़ा है। उससे पूछताछ की जा रही है। यह भी जानकारी की जा रही है कि उसका उद्देश्य कुछ और तो नहीं था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो