Breaking: मेरठ में कांवड़ियों को ले जा रहा टेंपो दुर्घटनाग्रस्त, 10 से ज्यादा घायल, देखें वीडियो

Sanjay Kumar Sharma | Updated: 26 Jul 2019, 05:50:26 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

खास बातें

  • मेरठ के सकौती के पास हुआ सड़क हादसा
  • टेंपो आैर छोटा हाथी वाहन आपस में टकराए
  • दिल्ली के कांवड़िए, घायल अस्पताल में भर्ती

मेरठ। NH 58 पर इस समय चलना मुश्किल हो रहा है। एक तरफ कांवड़ियों की भीड़ है तो दूसरी ओर वाहनों का भारी दबाव। जिस कारण आगे निकलने के चक्कर में वाहन दुर्घटनाग्रस्त भी हो रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार की दोपहर सड़क हादसा मेरठ-हरिद्वार रोड पर सकौती के पास हुआ। जिसमें दस से अधिक कांवड़िए घायल हो गए। हादसा टेंपो और छोटा हाथी के टकराने से हुआ। टेंपोे और छोटा हाथी की भिड़ंत फ्लाईओवर के ऊपर हुई। गनीमत रही कि कोई भी वाहन फ्लाई ओवर से नीचे नहीं गिरा। पुलिस सूत्रों के अनुसार हादसे में दस कांवड़िये घायल हो गए। जबकि घायलों की संख्या दस से अधिक बताई जा रही है। बताया गया कि टेंपो में करीब एक दर्जन कांवड़िये सवार थे। टेंपो जैसे ही सकौती फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचा तो मुजफ्फरनगर की ओर से आ रहे छोटा हाथी से टेंपो की जोरदार टक्कर हो गई। छोटा हाथी पशुओं को लेकर मेरठ की तरफ आ रहा था। हादसे में सभी कांवड़िये दिल्ली के रहने वाले थे और हरिद्वार कांवड़ लेने जा रहे थे। सभी घायलों को दौराला पुलिस ने इलाज के लिए मोदीपुरम के अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में बच्चे और महिला कांवड़िये भी शामिल हैं। घायल कांवड़ियों ने अपने-अपने घर फोन कर हादसे की सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन से बातचीत कर घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा प्रदान करने की बात कही। बता दें कि पिछले 24 घंटे में कांवड़ मार्ग पर सड़क हादसे की यह पांचवी घटना हैं। इससे पहले भी कई गाड़ियां टकराई या फिर दो पहिया वाहनों में आपस में टक्कर हुई।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned