कार पार्किंग को लेकर यूपी के इस शहर में दिखा ऐसा नजारा, जो आपने कभी नहीं देखा होगा

दो पक्षों के बीच ऐसे चले लात-धूंसे कि देखने वालों के उड़े होश

By: Iftekhar

Published: 23 Jul 2018, 08:11 PM IST

बागपत. यूं तो आपने लड़ाई झगड़ों की कई खबरें सुनी और देखी होंगी। लेकिन, कार पार्किंग को लेकर बडौत से संघर्ष की ऐसी लाइव तस्वीर सामने आई है, जिसपर आपको विश्वास करना भी मुश्किल होगा। यहां कार पार्किंग करने के विवाद में दो पक्षों में जबरदस्त संघर्ष हुआ। दरअसल, मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के एक दर्जन लोग आमने-सामने आ गए। फिर क्या था, इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर बेल्ट चले और हाथापाई हुई। इस दौरान लगभग 5 मिनट तक दोनों पक्ष चलती सड़क पर एक दुसरे से भिड़ते रहे। यानी सरेबाजार संघर्ष होता रहा और पुलिस खड़ी हुई देखती रही। मौके पर मोजूद पुलिसकर्मियों की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि संघर्ष पर नकेल कस सकें।

यह भी पढ़ें- अब खेत में किसान की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

सरे बाजार हुए संघर्ष से वहा मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। दरअसल, लाईव पिटाई की जो तस्वीरें सामने आई हैँ। ये पिटाई बड़ौत के गांधी रोड पर गाड़ी पार्किंग करने के विवाद में हुई। दरअसल अस्पताल के बहार गाड़ी खड़ी कर कुछ लोग अपने मरीज बैठा रहे थे। तभी पीछे से 2 बाइक्स पर सवार होकर कुछ लोग आए और कार हटाने को लेकर गालीगलोज करने लग गए। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ।

यह भी पढ़ें- मुन्ना बजरंगी हत्याकांडः जांच रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, इन अफसरों पर गिर सकती है गाज

हालांकि, जैसे ही देखने वालों की भीड़ बढ़ी तो आरोपी युवक वहां से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको काफी तलाश किया, लेकिन युवक भाग निकले। इसके बाद थाने पर पहुंचे एक पक्ष ने दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया। सीओ बड़ौत रामानंद कुशवाहा का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और युवकों की तलाश की जा रही है।

 

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned