scriptपुलिस ने छेड़छाड़ पीड़िता के खिलाफ फिर की उन्नाव जैसी हरकत, ब्रह्मणों ने योगी के खिलाफ खोला मोर्चा | UP police repeat unnav case in baghpat, Brahmins start protest | Patrika News

पुलिस ने छेड़छाड़ पीड़िता के खिलाफ फिर की उन्नाव जैसी हरकत, ब्रह्मणों ने योगी के खिलाफ खोला मोर्चा

locationमेरठPublished: May 10, 2018 03:52:51 pm

Submitted by:

Iftekhar

भाजपा नेता के बेटे पर लगा छेड़छाड़ का आरोप तो पुलिस ने पीड़िता के परिवार पर ही दर्ज कर दिया केस

rape case

बागपत. कठुआ में मासूम से गैंग रेप के दोषियों का बचाव और उन्नाव गैंग रेप के दोषी विधायक पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप झेल रही भाजपा के लिए फिर बुरी खबर है। कैराना-नूरपुर उपचुनाव से ठीक पहले हुई इस वारदात के बाद अब ब्रह्मण समाज ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे के मामले को लेकर गुरुवार को मामला और भी गरमा गया। ब्राह्मण समाज के लोगों ने SP ऑफिस पर हंगामा किया, इन लोगों ने आरोप लगाया है कि पुलिस छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए पीड़ितों के खिलाफ ही कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दायर दिया है, जिस से पीड़ित पक्ष में भारी नाराजगी है। ब्राह्मण समाज के लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर पीड़ितों से मुकदमा वापस नहीं लीया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो ब्राह्मण समाज भाजपा का बहिष्कार करेगा और सड़कों पर धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें- नोएडा और NCR में उबर की एयर टैक्सी से सड़क जाम से मिलगी निजात, किराया भी होगा सामान्य


यह वीडियो भी देखेंः रालोद और सपा नेताओं ने सीएम योगी पर दिया विवादित बयान

दरसल सारा मामला बीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे को लेकर है, जिला अध्यक्ष के बेटे पर एक छात्रा से छेड़छाड़ और छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के परिजनों के साथ मार पिटाई करने का आरोप है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई करने के बजाए दोनों पक्षों में समझौता कराने का दबाव बना रही है। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इतना ही नहीं पुलिस ने पीड़ित पक्ष पर भी मुकदमा लिख दिया है, जिस के विरोध में गुरुवार को ब्राह्मण समाज के लोग एसपी कार्यालय पर पहुंचे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान ब्राह्मण समाज के लोगों ने आरोप लगाया है कि पुलिस बीजेपी जिला अध्यक्ष के दबाव में काम कर रही है। इसीलिए अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उल्टे पीड़ित पक्ष को ही धमकाया जा रहा है। समाज के लोगो ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने पीड़ित लोगों से मुकदमा वापस नहीं लिया और आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की तो ब्राह्मण समाज सड़कों पर उतरकर भाजपा का बहिष्कार करेगा। वहीं, पीडिटी परिजनों ने एक बार फिर एसपी से न्याय की गुहार लगायी है। साथ ही सहायता न मिलने पर भूखहड़ताल की चेतावनी दी है।

यह खबर भी पढ़ें- सच साबित हो रही मौसम विभाग की भविष्यवाणीः 13 मई तक कभी भी आ सकती है बड़ी तबाही

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिला बागपत में भाजपा जिलाध्यक्ष संजय खोकर के बेटे पर एक दलित युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। आरोप यह भी है कि भाजपा नेता के बेटे ने ब्रह्मण परिवार के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी है। हद तो तब हो गई कि इस भाजपा नेता के दबंग बेटे की वजह से युवती घर में कैद होने को मजबूर हो गई, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने गुरेज करती रही। जब मामला ज्यादा ही गर्म हो गया, तब जाकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस दौरान पुलिस समझौता कराने में लगी रही। जब पीड़ित पक्ष ने समझौते से इंकार कर दिया तो पीड़ित के खिलाफ ही केस दर्ज कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो