scriptइस संगठन ने की उन्नाव रेप पीड़िता पर फिल्म बनाने की घोषणा, देखें वीडियो | Uttar Pradesh Navnirman Sena announced make film on Unnao Rape victim | Patrika News

इस संगठन ने की उन्नाव रेप पीड़िता पर फिल्म बनाने की घोषणा, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jul 31, 2019 02:27:40 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

दबंग आरोपियों को बचाने के दांवपेंचों को दिखाया जाएगा
उत्तर प्रदेश नवनिर्वाण सेना बनाएगी फिल्म ‘रेप इन उन्नाव’
संगठन अपने कोष से करेगा इस फिल्म का निर्माण

meerut

इस संगठन ने की उन्नाव रेप पीड़िता पर फिल्म बनाने की घोषणा, देखें वीडियो

मेरठ। उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना को लेकर तमाम राजनैतिक दलों के साथ ही सामाजिक संगठन भी आवाज उठा रहे हैं। पीड़िता के साथ हुई घटना की जांच हालांकि सरकार ने सीबीआई कोे सौंप दी है। सीबीआई की जांच से पहले एसआईटी पूरी घटना की जांच में जुट गई है। जिसमें तीन सीओ और एक आईपीएस रैंक के अधिकारी जांच कर रहे हैं। रेप के आरोपी विधायक से भी भाजपा ने पल्ला झाड़ लिया है। उसको पार्टी से निष्काषित किया जा चुका है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: तालाबों के संरक्षण को भाजपा विधायक ने पकड़ी गांव की राह

उप्र नवनिर्माण सेना बनाएगी फिल्म

उप्र नवनिर्वाण सेना अब उन्नाव रेप पीड़िता पर फिल्म बनाएगी। इसकी घोषणा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने जारी वीडियो में की है। उन्होंने कहा कि ये कितनी दुखद बात है, जिस मुकदमे का फैसला फास्टट्रैक कोर्ट में होना चाहिए था, उसका फैसला फास्ट ट्रक ने कर दिया। देश में कन्याओं के लिए इंसाफ मांगा जाता है। कभी दिल्ली में दामिनी के लिए, कभी अलीगढ़ मामले के लिए। आज एक रेप पीड़िता को सरेआम सड़क पर ट्रक से कुचल दिया जाता है। आज पूरा देश चुप है। क्या सिर्फ इसलिए कि आरोपी एक विधायक है। उन्होंने कहा कि अब हमने निर्णय लिया है कि संगठन के कोष से ‘रेप इन उन्नाव’ नाम से एक मूवी बनाएंगे। इस मूवी को बनाने का मकसद रेप के दबंग आरोपियों को कैसे बचाया जाता है। वे अपने बचाव के लिए क्या-क्या करते हैं। यह सब दिखाया जाएगा। जिससे फिल्म के माध्यम से समाज के सामने हकीकत उजागर हो।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: पुलवामा में शहीद हुए जवानों के नाम पर कांवड़ लाए शिवभक्त

फिल्म के माध्यम से देंगे यह संदेश

उन्होंने कहा कि हम फिल्म के माध्यम से उन्नाव मामले को पूरी दुनिया के सामने लाएंगे। ‘रेप इन उन्नाव’ में दिखाया जाएगा कि कैसे युवती को रेप का शिकार बनाया जाता है। कैसे विरोध करने पर उसके पिता को पीटा जाता है जेल भेजा जाता है। फिर रेप पीड़िता का कैसे एक्सीडेंट कराकर उसको मारने की कोशिश की जाती है। ये हत्याओं का सिलसिला है। कैसे गवाहों की हत्या कराई जाती है। ये हत्याओं का सिलसिला है। अपने बचाव के लिए दबंग आरोपी वह सब काम करता है जो वह कर सकता है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो