बेटे की हत्या की गवाह मां ने हाथ में केराेसिन लेकर योगी राज की पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियाे

sanjay sharma

Publish: Feb, 15 2018 07:45:01 AM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 07:55:20 AM (IST)

Meerut, Uttar Pradesh, India

सीआे कार्यालय के सामने धरना देकर बैठी मां ने कहा- मुख्यमंत्री से भी मिलकर आयी थी

 

मेरठ। मेरठ में गवाहों पर हत्यारोपी काल बनकर टूट रहे हैं। सरूरपुर के रजापुर और परतापुर थाना क्षेत्र में हुई सरेआम गवाहों की हत्या के बाद भी पुलिस की नींद नहीं टूटी। हत्यारोपी बराबर गवाहों को गवाही न देने के लिए धमका रहे हैं। इसी कड़ी में एक और घटना जुड़ गई, जब अपने बेटे की हत्या में गवाह मां-बाप पर हत्यारोपियों ने जबरन फैसले का दबाव बनाया और फैसला न करने पर जान से मारने की धमकी दी। बेचारे मां-बाप पुलिस अधिकारियों से अपनी जान बचाने की गुहार लगा चुके हैं लेकिन उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। सिस्टम की लचर व्यवस्था से परेशान दो वर्ष पूर्व परतापुर में हुई युवक की हत्या की घटना में गवाह मृतक के माता-पिता ने सीओ ब्रहमपुरी कार्यालय पर आत्मदाह का प्रयास किया। जिसके बाद हड़कंप मच गया। इंस्पेक्टर ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवार्इ का आश्वासन देते हुए पीड़ितों को घर भेजा।

यह भी पढ़ेंः एमबीबीएस पेपर लीक के बाद विश्वविद्यालय ने उठाया यह बड़ा कदम

देखें वीडियोः man proposed to police anti romeo squads in up on valentine's day

देखें वीडियोः Arrested from Meerut, accused of killing RSS leader in Ludhiana

बेटे सचिन की हत्या

करीब दो वर्ष पूर्व परतापुर के घाट गांव में सचिन की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कई आरोपी जेल भेजे गए थे। सीओ ब्रहमपुरी कार्यालय पहुंचे मृतक सचिन के पिता कंवरपाल, मां सुरेश और भाई नितिन ने हंगामा करते हुए खुद पर केरोसिन छिड़क ली। इसके बाद कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने आनन-फानन में सभी से केराेसिन तेल की बोतल छीनकर घटना की जानकारी सीओ को दी। इसके बाद इंस्पेक्टर परतापुर राशिद अली मौके पर पहुंचे। पीड़ितों ने बताया कि सचिन के हत्यारोपी जमानत पर बाहर आ गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि वह उन पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। समझौता न करने की सूरत में उनके परिवार के खात्मे की धमकी दी जा रही है। पीड़ितों ने एक धमकी भरा पत्र दिखाते हुए आरोप लगाया कि यह पत्र भी आरोपियों ने ही उनके घर में फेंका है। इसके बाद इंस्पेक्टर परतापुर ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का आश्वासन देते हुए पीड़ितों को वापस घर भेजा।

बेटे के पास भेज देंगे

हत्यारोपी बराबर फैसले का दबाव बना रहे हैं। कुछ दिन पहले फोन पर भी आरोपियों ने धमकी दी थी कि या तो वे फैसला कर ले नहीं तो उनके बेटे के पास उन दोनों को भी भेज दिया जाएगा। बोले अधिकारी इस मामले में सीओ अखिलेश भदौरिया का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है। गवाह मां-बाप को पुलिस पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी।

देखें वीडियोः Shivratri being celebrated with fame

देखें वीडियोः Member of the D 50 gang of Loni's arrested Crooks

यह भी पढ़ेंः Auto expo 2018: इस भारतीय क्रिकेटर ने लॉन्च की बहतरीन बाइक, पहली बार दिखेगी सड़कों पर

 

 

 

 

 

 

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned