अस्पताल में कर्मचारियों ने cms को मारे लात-घूंसे तो मिला ऐसा जवाब कि बुलानी पड़ी PAC और RAF

अस्पताल में कर्मचारियों ने cms को मारे लात-घूंसे तो मिला ऐसा जवाब कि बुलानी पड़ी PAC और RAF

Virendra Kumar Sharma | Publish: Aug, 12 2018 04:51:33 PM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज

मेरठ. लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों और कर्मचारियों के बीच में बवाल हो गया। यहां दोनों के बीच में जमकर मारपीट हुई और फायरिंग के दौरान भगदड़ मच गई। बताया गया है कि कर्मचारियों ने मुख्य चिकित्सक डॉक्टर अजीत चौधरी को घेर लिया और उनपर बेल्ट, लाठीे डंडो व पंच से जानलेवा हमला किया। मारपीट के दौरान उन्हें गंभीर चोटें आई है। इस मामले में पुलिस ने दो को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं बवाल के बाद में मेडिकल कॉलेज परिसर में आरएएफ और पीएसी तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: तीन युवकों के साथ हुआ कुछ ऐसा कि देखने वालों की कांप गई रूह

भाजपा कार्यसमिति की बैठक के दौरान सीएम योगी आदित्यानाथ को मेडिकल कॉलेज कर्मचारी एसोसिएशन की तरफ से एक ज्ञापन देना था। इसकी को लेकर शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज कर्मचारी एसोसिएशन की बैठक बुलाई गई थी। बैठक में कर्मचारियों की समस्याओं पर बातचीत की जा रही थी। उसके बाद में कर्मचारी सीएमएस से मिलने के लिए चल दिए। बताया गया है कि मौजूद अन्य कर्मचारियों ने सीएमएस से मिलने का विरोध किया। इसी को लेकर पहले तो दोनों पक्षों में जमकर जमकर मारपीट हुई। बताया गया है कि दूसरे पक्ष ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। यहां दोनों पक्षों में मारपीट हुई। आरोप कि कर्मचारी एसोसिएशन के कर्मचारियों ने सीएमएस को दौड़ा—दौड़ा कर पीटा।

फायरिंग करने के बाद में मौके पर भगदड़ मच गई। उधर कर्मचारी एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन त्यागी के नेतृत्व में सैकंड़ो कर्मचारी मेडिकल थाना पहुंच गए। यहां उन्होंने सीएमएस व कर्मचारियों केे खिलाफ कार्रवाई की मांग विपिन त्यागी ने दी। बताया गया है कि मौके पर सीएमएम केे पक्ष के कर्मचारियों ने हंगाम करना शुरू कर दिया। जिसको लेकर डॉक्टर पक्ष में भी तनाव पैदा हो गया। घटना के बाद में कर्मचारी दो गुट में बंट गए है। मेडिकल कॉलेज कर्मचारी एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन त्यागी की माने तो सीएमएस की तरफ से बाहरी लोगों को बुला हुआ था, जिन्होंने हमला बोला है। साथ ही पीछे फायरिंग कराई गई है।

यह भी पढ़ें: Big Breaking- मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद अब सुनील राठी ने दी इस कुख्‍यात की सुपारी

 

Ad Block is Banned