scriptखाना-खाने के बाद पत्नी से फोन पर हुर्इ बात आैर शख्स ने उठा लिया ये खौफनाक कदम | young man committed suicide in meerut | Patrika News

खाना-खाने के बाद पत्नी से फोन पर हुर्इ बात आैर शख्स ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

locationमेरठPublished: Jun 24, 2018 03:04:46 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

तीन महीने पहले झगड़े के बाद मायके चली गर्इ थी पत्नी।अचानक ही खुद को मार ली गोली।

DEMO PIC

खाना-खाने के बाद पत्नी से फोन पर हुर्इ बात आैर शख्स ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

मेरठ।पत्नी के मायके जाने का दुख एक युवक काफी दिनों से सह रहा था।लेकिन जब इस दुख की अति हो गई तो उसने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली।उसने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइट नोट लिखा है।जिसमें किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।और पुलिस से किसी प्रकार की परिजनों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की बात कही है।पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों के सौप दी है।

यह भी पढ़ें

बाबा रामदेव की सोशल मीडिया पर एेसी फोटो देखकर चौंक गए लोग, सामने आया यह सच

तीन साल पहले ही हुर्इ थी शादी

मोदीपुरम के लावड़ क्षेत्र के गांव बिसौला निवासी गौरव की तीन वर्ष पूर्व सरधना निवासी युवती से शादी हुई थी। दंपती की एक वर्ष की बेटी भी है।परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से दोनों के बीच आपस में झगड़ा रहने लगा था।कुछ महीने पहले भी गौरव आैर उसकी पत्नी झगड़कर बेटी को लेकर अपने मायके सरधना चली गई थी। शुक्रवार रात को घर पर गौरव का पिता सुंदर और भाई सौरभ थे। सभी खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने चले गए।

यह भी पढ़ें

शादी में बाइक के रंग को लेकर ससुर आैर दामाद के बीच हुआ कुछ एेसा कि टूट गया रिश्ता आैर फिर

पत्नी से फोन पर बात कर उठा लिया ये कदम

परिजनों ने बताया कि गौरव खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया था।उससे पहले उसनी अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी।जिसके बाद से वह परेशान था।इसी के बाद रात करीब एक बजे पिता और भाई को गौरव के कमरे में से गोली चलने की आवाज सुनाई दी।पिता-पुत्र मौके पर भागे तो देखा कि खून से लथपथ गौरव बिस्तर पर पड़ा छटपटा रहा है।घायल गौरव को गंगानगर के नर्सिग होम में पहुंचाया गया।जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।एसओ इंचैली पंकज शर्मा का कहना है कि दंपती के बीच झगड़े में पत्नी तीन महीने से मायके में है।आत्महत्या करने से पहले गौरव ने मोबाइल पर अपनी पत्नी से बात कर रहा था।बताया जा रहा है कि मोबाइल पर ही दोनों के बीच कहासुनी हुई और गौरव ने यह कदम उठा लिया।वहीं उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ।जिसमें इसका जिम्मेदार खुद को ठहराते हुए किसी पर कोर्इ कार्रवार्इ न करने की बात लिखी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो