scriptमुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बागपत, जेल से बाहर आते ही की हत्या | young man shot by crooks in Baghpat | Patrika News

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बागपत, जेल से बाहर आते ही की हत्या

locationमेरठPublished: Aug 21, 2018 09:33:24 am

Submitted by:

lokesh verma

पुुरा महादेव मंदिर में जल चढ़ाकर घर लौट रहा था पप्पू, बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

baghpat

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बागपत, जेल से बाहर आते ही की हत्या

बागपत. मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद जिले में हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन किसी न किसी को मौत के घाट उतार दिया जाता है। ढिकौली गांव में दिन दहाड़े हत्या के बाद चिता की राख अभी ठंडी भी नहीं हो पाई थी कि सोमवार को पुरा गांव में एक और व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दिन दहाड़े गांव में सरेआम एक व्यक्ति को गोलियों से भून दिया गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
OMG: इंसान से ऐसे नरपिशाच बना युवक, एक-एक कर फावड़े से 9 लोगों को काटा और पीता रहा खून

दरअसल, हत्या की ये वारदात थाना बालैनी क्षेत्र के पुरा गांव की है। जहां पर पप्पू नाम का व्यक्ति कुछ ही दिन पूर्व जेल से पैरोल पर छूटकर आया था। जानकारी के अनुसार, पप्पू गांव के ही एक व्यक्ति रिछपाल की हत्या में जेल में बंद था, जिसमें उसका एक साथी धीरज भी बंद हुआ था। दो साल पहले धीरज भी पैराेल पर आया था, जिसकी हत्या की जा चुकी है। पप्पू भी कुछ दिन पूर्व ही जेल से पैरोल पर छूटकर आया था और गांव में ही रह रहा था। पप्पू सोमवार को पुरा महादेव मंदिर में जल चढ़ाकर घर लौट रहा था। इसी बीच अमीनगर सराय बिनौली तिराहे पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए।
युवक को छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, छात्रा ने सरेआम मनचले को इस तरह सिखाया सबक, देखें वीडियो-

दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आला अधिकारी पुलिस फोर्स समेत मौेके पर पहुंचे और पप्पू को मरनासन्न अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। एसपी जय प्रकाश का कहना है कि पप्पू पैराेल पर आया हुआ था, जिसकी हत्या की गई है। हत्या को रंजिश माना जा रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हत्यारों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो