scriptमिर्जापुर भीषण हादसे में 10 की मौत, अस्पताल पहुंची अनुप्रिया पटेल से लिपटकर रोने लगे परिजन- तस्वीरें | Patrika News
मिर्जापुर

मिर्जापुर भीषण हादसे में 10 की मौत, अस्पताल पहुंची अनुप्रिया पटेल से लिपटकर रोने लगे परिजन- तस्वीरें

5 Photos
6 years ago
1/5
जिले के मड़िहान क्षेत्र में भीषण हादसे में घायलों का हाल जानने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल जिला अस्पताल पहुंची। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पोस्टमॉर्टम हाउस जाकर परिजनों से मुलाकात की।
2/5
मंत्री को देख परिजनों के हौसले पस्त हो गए और वे अनुप्रिया से लिपटकर रोने लगे। अनुप्रिया ने परिजनों को चुप कराया और उन्हें हिम्म्त दी।
3/5
बता दें कि, मड़िहान थाना क्षेत्र अंतर्गत कृषि विज्ञान केंद्र के पास ट्रक और ट्रैक्टर की आमने सामने भिड़ंत अब तक 10 लोगों का मौत हो चुकी है।
4/5
वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी लोग गढ़वा गांव से ट्रैक्टर से बच्चे का मुड़न कराने के लिए चुनार जा रहे थे।
5/5
ट्रैक्टर चालक आनंद कुमार पटेल ने बताया कि, उसके भांजे का मुंडन शीतला धाम में आज होना था अतः वह अपनी ट्रैक्टर से अपनी मां मौसी और अन्य परिजनों को लेकर आगे भांवा की ओर अपनी बहन और उसके 1 वर्ष के पुत्र को लेने जा रहा था। तभी मार्ग में ट्रक ने उसके ट्रैक्टर को जबरदस्त धक्का मारी जिससे यह हादसा हो गया ट्रैक्टर स्वयं आनंद ही चला रहा था
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.