scriptपुलवामा अटैक पर भड़कीं कंगना- शांति की बात करने वालों को बीच सड़क पर लगाओ तमाचा | Actress kangana ranaut comment on pulwama terror attack | Patrika News
विविध भारत

पुलवामा अटैक पर भड़कीं कंगना- शांति की बात करने वालों को बीच सड़क पर लगाओ तमाचा

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर चारों ओर निंदा हो रही है।

Feb 16, 2019 / 09:14 am

Mohit sharma

pulwama terror attack

पुलवामा अटैक पर भड़की कंगना- शांति की बात करने वालों को बीच सड़क पर लगाओ तमाचा

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर चारों ओर निंदा हो रही है। देशवासियों में आतंकी हमले को लेकर भारी आक्राश है। वहीं, फिल्मी सितारों से लेकर राजनीतिक हस्तियों तक सभी लोग आतंकी हमले को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, रितेश देशमुख, गुल पनाग से लेकर अनुपम खेर तक ने इस घटना की निंदा की है। उधर, जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पुलवामा हमले की कड़े शब्दों मे निंदा की। कंगना ने आतंकी हमले में शामिल लोगों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग सरकार से की है।

आतंकी हमले पर गहरा शोक प्रकट किया

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने पुलवामा आतंकी हमले पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने इस दौरान पाकिस्तान पर भी जमकर हमला बोला। अभिनेत्री ने कहा कि पाकिस्तान ने पुलवामा नहीं, बल्कि देश की सुरक्षा पर हमला किया है। उन्होंने इसे भारत की सुरक्षा के लिए पाकिस्तान की चुनौती बताया और कहा कि इससे देशवासियों के आत्मसम्मान को गहरी चोट पहुंची है। एक्ट्रेस ने सरकार से हमले को लेकर निर्णायक कदम उठाने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर इस हमले का जवाब नहीं दिया जाता तो इसको हमारी कायरता समझ लिया जाएगा।

अहिंसा और शांति की बात करने वालों को बीच सड़क पर तमाचा

कंगना ने कहा कि आज भारत लहूलुहान है। ऐसे में अहिंसा और शांति की बात करने वालों को बीच सड़क पर तमाचा मार देना चाहिए। उनका मुंह को काला कर गधे पर बैठाकर घुमाना चाहिए। वहीं, शबाना आजमी को लेकर दिए बयान में उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक आदान-प्रदान पर रोक लगाने का फैसला हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि जब उरी अटैक बाद पाकिस्तान के कलाकारों पर प्रतिबंध लगाया गया था, तो फिर ऐसे में कराची में कार्यक्रम का आयोजन करने का क्या मतलब?

Home / Miscellenous India / पुलवामा अटैक पर भड़कीं कंगना- शांति की बात करने वालों को बीच सड़क पर लगाओ तमाचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो