Rhea Chakraborty के मीडिया ट्रायल पर मचा बवाल, इस अभिनेत्री ने जताई नाराजगी

  • ड्रग केस में Rhea Chakraborty के खिलाफ एनसीबी के हाथ लगे अहम सुराग
  • रिया की मीडिया ट्रायल को लेकर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा
  • बोलीं- इस तरह किसी पर टिप्पणी करने की किसी को हक नहीं

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) पर कानूनी शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। हाल में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर से लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया है। इनको खंगालने पर रिया के ड्रग से जुड़े तारों को लेकर अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। इस बीच रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल को लेकर बवाल मचा है।

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने रिया के मीडिया ट्रायल को लेकर अपनी नारजगी जाहिर की है। दरअसल बीते मंगलवार को ही रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग से जुड़े आरोपों के बीच गिरफ्तार किया गया था। इसके बदा कोर्ट ने अभिनेत्री को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। रिया के न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर बॉलीवुड का एक वर्ग उनके समर्थन में उतर आया। इन्हीं अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी भी शामिल है।

कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर बोला तीखा हमला, जानें क्या कुछ कहा

हाल में फिल्म कार्गो में नजर आई अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल की कड़ी निंदा दी है। रिया की गिरफ्तारी और वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि - 'लोग मानवता खोते जा रहे हैं।'

एक निजी चैनल से बातचीत में श्वेता ने कहा है कि 'एक मानव के स्तर पर सोचें, यह किसी के साथ व्यवहार करने का कोई तरीका नहीं है। हमारी सहानुभूति का स्तर ऊंचा होना चाहिए।

अभिनेत्री ने ये भी कहा कि- हमें सहानुभूति रखना चाहिए, ग्लोबल वार्मिंग को भूल जाओ, इस तरह से मानवता मानवता को समाप्त कर देगी।

श्वेता त्रिपाठी ने ये भी काह कि- इस तरह किसी पर आरोप लगाना ठीक नहीं है। हमें इस विषय पर कमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है कि कौन पानी पी रहा है, कौन शराब पी रहा है, फिल्म इंडस्ट्री में कौन ड्रग्स ले रहा है।
अभिनेत्री ने कहा कि किसी भी को टिप्पणी करने से पहले से जरूर जान लेना चाहिए कि जिस पर टिप्पणी कर रहे हैं उस विषय के बारे में सचमुच जानते भी हैं या नहीं। हम अपने जीवन को व्यवस्थित करने में समर्थ नहीं है, लेकिन दूसरे के जीवन पर बखूबी टिप्पणियां कर रहे हैं, जो ठीक नहीं है।

रिया चक्रवर्ती केस की बात करें तो एनसीबी ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के ड्रग पेडलर दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को हिरासत में लिया। वहीं, पहले से अब तक गिरफ्तार सात आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा चुका है।

साउथ के सुपर स्टार सूर्या की बढ़ सकती है मुश्किल, अभिनेता पर लगा ये बड़ा आरोप

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग से जुड़े एंगल को लेकर मुंबई और गोवा के कई ठिकानों पर छापे भी मारे हैं। इस दौरान 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned