Kangana Ranaut ने मुंबई छोड़ने से पहले एक बार फिर उद्धव सरकार पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

  • बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut ने एक बार फिर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर साधा निशाना
  • कंगना ने शिवसेना को बताया सोनिया सेना
  • मुंबई में अपने डर के बयान को भी एक बार फिर ठहराया सही

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने एक बार फिर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार को लेकर बड़ा बयान दे डाला है। हालांकि कंगना रनौत मुंबई से एक बार फिर अपने घर मनाली लौट गई हैं। लेकिन जाते-जाते उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि वे काफी भारी मन से मुंबई छोड़ रही हैं। लेकिन जिस तरह से उन्हें डराया गया, उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया, यहां तक कि घर तोड़ने की भी कोशिश की गई, ऐसे में पीओके से तुलना करना बिलकुल ठीक है।

चीन रख रहा देश के दिग्गजों पर नजर, पीएम मोदी, राष्ट्रपति, रक्षा मंत्री समेत 10 हजार हस्तियों की हो रही निगरानी

kan.jpg

मुंबई छोड़ने से पहले एक बार फिर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर जमकर हमला बोला है। ट्वीट के जरिए कंगना ने शिवसेना को सोनिया सेना तक कह डाला है।

कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के बदले मिलने वाली सजा को लेकर निशाना साधा। कंगना ने शिवसेना को सोनिया सेना के नाम संबोधित करते हुए कहा- दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है, मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी।

इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की खतरनाक गेंद ने उड़ाए कंगारुओं के होश, जानें क्यों हो रही हर तरफ चर्चा

इस बार मैं बच गई
कंगना इतने भर से कहां रुकीं उन्होंने चंडीगढ़ में खुदको काफी सेफ बताया। कंगना ने लिखा- चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग खुशी से बधाई दे रेही हैं, लगता है, इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।

इससे पहले भी कंगना ने एक ट्वीट किया इसमें उन्होंने लिखा- जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं,
मुझे कमजोर समझ कर
बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं!
एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर,
अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!

आपको बता दें कि रविवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी। कंगना ने राज्यपाल को अपने साथ हुए 'अन्याय' से अवगत कराया था। रनौत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जून में हुई मौत के बाद से फिल्म जगत और उसके काम करने के तरीके की लगातार आलोचना कर रही हैं।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned