scriptKangana Ranaut ने मुंबई छोड़ने से पहले एक बार फिर उद्धव सरकार पर साधा निशाना, जानें क्या कहा | Kangana Ranaut leave Mumbai again target on Uddhav Govt | Patrika News
विविध भारत

Kangana Ranaut ने मुंबई छोड़ने से पहले एक बार फिर उद्धव सरकार पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut ने एक बार फिर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर साधा निशाना
कंगना ने शिवसेना को बताया सोनिया सेना
मुंबई में अपने डर के बयान को भी एक बार फिर ठहराया सही

Sep 14, 2020 / 04:28 pm

धीरज शर्मा

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने एक बार फिर साधा महाराष्ट्र सरकार पर निशाना

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने एक बार फिर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार को लेकर बड़ा बयान दे डाला है। हालांकि कंगना रनौत मुंबई से एक बार फिर अपने घर मनाली लौट गई हैं। लेकिन जाते-जाते उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।
अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि वे काफी भारी मन से मुंबई छोड़ रही हैं। लेकिन जिस तरह से उन्हें डराया गया, उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया, यहां तक कि घर तोड़ने की भी कोशिश की गई, ऐसे में पीओके से तुलना करना बिलकुल ठीक है।
चीन रख रहा देश के दिग्गजों पर नजर, पीएम मोदी, राष्ट्रपति, रक्षा मंत्री समेत 10 हजार हस्तियों की हो रही निगरानी

kan.jpg
मुंबई छोड़ने से पहले एक बार फिर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर जमकर हमला बोला है। ट्वीट के जरिए कंगना ने शिवसेना को सोनिया सेना तक कह डाला है।
कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के बदले मिलने वाली सजा को लेकर निशाना साधा। कंगना ने शिवसेना को सोनिया सेना के नाम संबोधित करते हुए कहा- दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है, मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1305388371858976769?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1305343873103859713?ref_src=twsrc%5Etfw
इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की खतरनाक गेंद ने उड़ाए कंगारुओं के होश, जानें क्यों हो रही हर तरफ चर्चा

इस बार मैं बच गई
कंगना इतने भर से कहां रुकीं उन्होंने चंडीगढ़ में खुदको काफी सेफ बताया। कंगना ने लिखा- चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग खुशी से बधाई दे रेही हैं, लगता है, इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।
इससे पहले भी कंगना ने एक ट्वीट किया इसमें उन्होंने लिखा- जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं,
मुझे कमजोर समझ कर
बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं!
एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर,
अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!
आपको बता दें कि रविवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी। कंगना ने राज्यपाल को अपने साथ हुए ‘अन्याय’ से अवगत कराया था। रनौत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जून में हुई मौत के बाद से फिल्म जगत और उसके काम करने के तरीके की लगातार आलोचना कर रही हैं।

Home / Miscellenous India / Kangana Ranaut ने मुंबई छोड़ने से पहले एक बार फिर उद्धव सरकार पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो