टोटल लॉकडाउन के बीच बिग बाजार ने किया बड़ा ऐलान, पता चलते ही झूम उठेंगे आप

  • कंपनी की पहली प्राथमिकता पहले स्टोर तो खुला रहे।
  • एक-दो दिन में दिल्ली-एनसीआर समेत सभी जगह शुरू होने की उम्मीद।
  • बेंगलुरू में बिग बाजार द्वारा ऑर्डर की होम डिलीवरी शुरू करदी गई है।

धीरज कुमार/नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के टोटल लॉकडाउन में लोगों को सबसे बड़ी चिंता रोजाना के खाने-पीने के सामान और सब्जी आदि की सता रही है। लोग सड़कों पर थैला लेकर परेशान होकर घूम रहे हैं और जनरल स्टोर और सब्जियों की दुकानों पर भीड़ लगा रहे हैं। ऐसे में रिटेल स्टोर की बड़ी चेन बिग बाजार ने होम डिलीवरी यानी घर पर सामान पहुंचाने का ऐलान किया है लेकिन अभी शुरुआत में बहुत दिक्कत आ रही है।

BIG NEWS पीएम मोदी ने की है ऐसी व्यवस्था कि लॉकडाउन में घर पहुंचेगा जरूरी सामान, देखें पूरी लिस्ट

बिग बाजार ने पत्रिका को बताया कि उसे लगता है अगले दो दिन में डिलीवरी सिस्टम सामान्य हो जाएगा। लोग हजारों की तादाद में फोन कर रहे हैं लेकिन उनके स्टाफ को भी आने जाने में दिक्कत हो रही है और उनके वाहनों की आवाजाही में भी बाधा पहुंच रही है। 

बिग बाजार के प्रवक्ता ने पत्रिका को बताया कि अभी हमारी सबसे पहली प्राथमिकता है कि कम से कम ऐसे कठिन समय में हमारा स्टोर तो खुला रहे। उन्होंने बताया कि बेंगलुरू में डिलीवरी सिस्टम शुरू हो गया है। दिल्ली एनसीआर, मुंबई आदि इलाकों में एक-दो दिन के अंदर होम डिलीवरी सामान्य होने की उम्मीद है।

देशभर में टोटल लॉकडाउन को लेकर सामने आई सबसे बड़ी खबर, सबसे पहले जान लीजिए पूरी बात फिर

उन्होंने आगे कहा कि स्टाफ को स्टोर तक पहुंचने में भी पुलिस रोक रही है। प्रवक्ता ने बताा कि लोग पैनिक मोड में आ गए हैं। स्टॉक करने की कोशिश करेंगे। उम्मीद है कि तीसरे-चौथे दिन से स्थितियां सामान्य होंगी। अभी होम डिलीवरी स्टोर के जरिए दी जा रही है। ग्राहकों को उनके अपने पास स्टोर के नंबर दिए गए है। प्रधानमंत्री के ऐलान के बाद बिग बाजार ने मंगलवार देर रात यह फैसला लिया है।

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned