scriptBihar : इस्तीफे और चुनाव लड़ने की बात पर सामने आए DGP Gupteshwar Pandey, वायरल वीडियो पर दिया ये जवाब | Bihar: DGP Gupteshwar Pandey on resignation and contesting elections, gave this answer on viral video | Patrika News

Bihar : इस्तीफे और चुनाव लड़ने की बात पर सामने आए DGP Gupteshwar Pandey, वायरल वीडियो पर दिया ये जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2020 12:57:08 pm

Submitted by:

Dhirendra

Bihar DGP Gupteshwar Pandey ने वायरल वीडियो वाली खबर का खंडन किया।
DGP ने देर रात एक ट्विट करते हुए इस खबर को पूरी तरह से झूठा और निराधार बताया।
इससे पहले भी बिहार के एक अखबार में डीजीपी के भोजपुर के एक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबर छपी थी।

Bihar DGP Gupteshwar Pandey

DGP ने देर रात एक ट्विट करते हुए इस खबर को पूरी तरह से झूठा और निराधार बताया।

नई दिल्ली। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ( Bihar DGP Gupteshwar Pandey ) बीती रात उस समय चौंक गए जब उनके इस्तीफे की खबर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक वीडियो ( Video ) जंगल की आग की तरह फैल गई। इतना ही नहीं, वायरल वीडियो ( Viral Video ) में इस बात का भी दावा किया गया था कि डीजीपी पांडेय इस्तीफा देने के बाद विधानसभा चुनाव ( Assembly Election 2020 ) लड़ेंगे। सनसनीखेज खबर ( Sensational News ) की जानकारी मिलने के बाद डीजीपी पांडेय खुद हैरान हुए। यह सोचने पर मजबूर हुए कि आखिर इस खबर को फैलाई किसने?
यह मामला गंभीर तब हो गया जब कई लोकल खबरिया पोर्टल्स ने भी इस न्यूज को प्रकाशित कर दिया, जिसके बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को खुद सामने आए और उन्होंने इस खबर का खंडन किया। सोशल मीडिया ( Social Media ) में काफी एक्टिव रहने वाले डीजीपी ने तुरंत इस खबर का न केवल खंडन किया बल्कि देर रात एक ट्विट करते हुए इस खबर को पूरी तरह से झूठा और निराधार बताया।
Rahul Gandhi ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा – अपनी छवि सुधारने के बदले इस समस्या पर ध्यान दे केंद्र सरकार

बिहार के डीजीपी ने अपने ट्विट में लिखा है कि अभी एक पोर्टल न्यूज़ ने मेरे नौकरी से इस्तीफ़ा देने के बारे में झूठी खबर चला कर सनसनी फैला दी है। इसको किस स्तर की पत्रकारिता कहेंगे आप? हालांकि यह खबर कहां से आई, इसके बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन रविवार की देऱ शाम से यह खबर बड़ी तेजी से फैली।
बता दें कि इससे पहले भी बिहार के एक अखबार में डीजीपी के बिहार के भोजपुर जिला के एक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबर छपी थी जिसका भी उन्होंने खंडन किया था। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का नाम हाल के दिनों में मीडिया में काफी सुर्खियों में रहा है। सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput case ) में उन्होंने पुलिस के पक्ष और बिहार पुलिस द्वारा की गई तहकीकात को मीडिया के सामने बड़ा ही पुख्ता तरीके से रखा था।
CWC की बैठक आज, एक बार फिर पार्टी का नेतृत्व Rahul Gandhi को सौंपने की तैयारी

सुप्रीम कोर्ट का सीबीआई जांच को लेकर फैसला आने के बाद उन्होंने दहाड़ते हुए रिया चक्रबर्ती पर अपनी भड़ास भी निकाली थी। हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान के लिए खेद भी जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो