scriptRahul Gandhi ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा – अपनी छवि सुधारने के बदले इस समस्या पर ध्यान दे केंद्र सरकार | Rahul Gandhi targeted PM Modi, said - Instead of improving your image, focus on this problem | Patrika News
राजनीति

Rahul Gandhi ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा – अपनी छवि सुधारने के बदले इस समस्या पर ध्यान दे केंद्र सरकार

Rahul Gandhi ने अपने ट्वीट में लिखा है कि देश में Unemployment चरम पर।
Central government युवाओं की समस्या दूर करने के बदले जनता के पैसे से अपनी छवि सुधारने में जुटी है।
Modi government को NEET और JEE Exam का सर्व-स्वीकार्य समाधान निकालने पर दे जोर।

Aug 24, 2020 / 12:20 pm

Dhirendra

rahul gandhi

Rahul Gandhi ने अपने ट्वीट में लिखा है कि देश में Unemployment चरम पर।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ( Former Congress President and MP Rahul Gandhi ) ने देश में बढ़ रही बेरोजगारी ( Unemployment ) को लेकर मोदी सरकार ( Modi government ) पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी चरम पर है लेकिन सरकार जनता के पैसे से अपनी छवि सुधारने में जुटी है।
उन्होंने कहा कि 1 नौकरी, 1000 बेरोजगार की बात का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देश को गर्त में धकेल दिया है। बेरोजगारी का हाल यह है कि सरकारी पोर्टल पर एक हफ्ते में 7 लाख लोगों ने नौकरी के लिए आवेदन किया है।
CWC की बैठक आज, एक बार फिर पार्टी का नेतृत्व Rahul Gandhi को सौंपने की तैयारी

उन्होंने रविवार को सरकार से राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा ( NEET ) और संयुक्त प्रवेश परीक्षा ( JEE Exam ) को लेकर छात्रों की चिंताओं पर विचार करने और स्वीकार्य समाधान निकालने का आग्रह किया था। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई छात्रों और अभिभावकों ने प्रवेश परीक्षा स्थगित करने की मांग की है।
इस मुद्दे पर राहुल गांधी ने ट्विट कर कहा कि भारत सरकार को नीट और जेईई परीक्षा के बारे में छात्रों के मन की बात को सुनना चाहिए और एक सर्व स्वीकार्य समाधान तक पहुंचना चाहिए।
Metro के संचालन पर संस्पेंस बरकरार, अभी तक Kejriwal Government को नहीं मिला केंद्र का जवाब

आपको बता दें कि राहुल गांधी इससे पहले भी देश में खराब अर्थव्यवस्था ( Economic recession ) और युवाओं में बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध चुके हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि छवि सुधारने में सरकारी पैसे का उपयोग किया जा रहा है।
राहुल गांधी ने कहा कि आर्थिक मंदी, बेरोजगारी और चीनी आक्रमकता की परवाह किए बगैर सरकार करदाताओं के पैसों खुद की छवि सुधारने पर लगी है। कांग्रेस ने यह भी कहा था कि सरकार को अर्थव्यवस्था की स्थिति में सुधार और रोजगार के अवसरों को पैदा करने के लिए अपनी योजना के बारे में देश को बताना चाहिए।

Home / Political / Rahul Gandhi ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा – अपनी छवि सुधारने के बदले इस समस्या पर ध्यान दे केंद्र सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो