ममता बनर्जी का बड़ा आरोप,कहा- ‘पैसा और जेल का भय दिखाकर हमारा घर तोड़ रही है भाजपा’

कूचबिहार में एक सभा को संबोधित करते हुए ममता ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि BJP पैसा और जेल का भय दिखा कर हमारा घर तोड़ रही है।

 

 

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ममता का कहना है कि पैसा और जेल का भय दिखा कर बीजेपी घर तोड़ रही है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के नेता सुब्रत बक्शी और अनुव्रत मंडल को लगातार फोन कर के TMC छोड़ने के लिए दवाब बना रहे हैं।

बरगद का पेड़ है TMC

ममता ने आगे कहा कि बीजेपी को थोड़ी भी शर्म नहीं आती हमारे नेताओं के फोन करने से पहले। वे शायद भूल गए हैं कि सुब्रत बक्शी टीएमसी के प्रदेश अध्यक्ष हैं। भाजपा नेता अनुव्रत मंडल को फोन कर के धमका रहे हैं कि हमारा साथ छोड़ दे। वे लोग हमारे नेताओं से साफ कह दिया है कि या तो साथ आएं या जेल जाएं। लेकिन मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगी की वे बीजेपी, कांग्रेस और सीपीएम के आगे सिर नहीं झुकाए। TCM का बरगद का है।

ममता का साथ छोड़ BJP का दामन थाम सकते हैं शुभेंदु अधिकारी

कूचबिहार में सभा को संबोधित करते हुए ममता ने बागी नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नौकर बदलते हैं, आदर्श नही। उन्होंने आगे कहा कि मैं टीएमसी कार्यकर्ताओं से अनुरोध करती हूं कि नेता जो कर रहे हैं, करने दें, आप कार्यकर्ताओं को दायित्व लेना है। उन्होंने कहा आपने ही 30 वर्षों तक लड़ाई लड़ी है। बंगाल में हर गली गुच्चे में RSS के गुंडे घुस चुके हैं। ये सब चंबल के डकैत हैं।

भाजपा के साथ होने वाले हैं शुभेंदु

बता दें TMC के बागी मंत्री शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) का अब बीजेपी (BJP) में शामिल होना लगभग तय है। मिली जानकारी के मुताबिक शुभेंदु 17 दिसंबर को दिल्ली जाने वाले हैं और 18 दिसंबर को औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हो जाएगें। कहा तो ये भी जा रहा है कि अगले दिन यानी 19 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ वे मेदिनीपुर की सभा में उपस्थित रहेंगे।

गुजरात में बोले PM Modi-' सौलर ऊर्जा के क्षेत्र में भारत दुनिया की बड़ी ताकत’

गौरतलब है कि शुभेंदु पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार में परिवहन मंत्री थे। बीते महीने की 27 तारीख को उन्होंने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। लेकिन अभी तक उन्होंने अपना विधायक पद नहीं छोड़ा है। मंत्री पद को छोड़ने के बाद से ही वे ममता सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned