script

ममता का साथ छोड़ BJP का दामन थाम सकते हैं शुभेंदु अधिकारी

Published: Dec 16, 2020 01:55:21 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

शुभेंदु 17 दिसंबर को दिल्ली जाने वाले हैं और 18 दिसंबर को औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हो जाएगें।

Suvendu Adhikari likely to join BJP soon

Suvendu Adhikari likely to join BJP soon

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता राज्य की CM ममता बनर्जी बड़ा झटका लगा है। मिली जानकारी के मुताबिक मंत्री शुभेंदु अधिकारी का TCM को छोड़ना लगभग तय है। सूत्रों की माने तो शुभेंदु 17 दिसंबर को दिल्ली जाने वाले हैं और 18 दिसंबर को औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हो जाएगें। कहा तो ये भी जा रहा है कि अगले दिन यानी 19 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ वे मेदिनीपुर की सभा में उपस्थित रहेंगे।

क्या रजनीकांत संग मिल कर चुनाव लड़ेंगे कमल हासन? एक्टर ने खुद दिया जवाब

बता दें शुभेंदु अधिकारी पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार में परिवहन मंत्री थे। बीते महीने की 27 तारीख को उन्होंने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। लेकिन अभी तक उन्होंने अपना विधायक पद नहीं छोड़ा है। मंत्री पद को छोड़ने के बाद से ही वे ममता सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं।

देवेंद्र फडणवीस का दावा- ‘राजनीतिक वजहों से हो रहा कृषि कानूनों का विरोध’

मंगलवार को हल्दिया में आयोजित एक सभा में शुभेंदु ने बिना टीएमसी का नाम ममता पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि संविधान में जनता के लिए, जनता द्वारा तथा जनता की बात है, लेकिन पार्टी के लिए, पार्टी द्वारा और पार्टी की बात क्यों होगी। कुछ लोग कहते हैं मेरे पास पद है इसलिए लोग मेरे साथ थे लेकिन अब का क्या। अब मैं किसी भी पद पर नहीं हूं, लेकिन लोग मेरी सभा में आ रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y3r1q

ट्रेंडिंग वीडियो